क्लैट 2023 में लॉ प्रेप ट्यूटोरियल के बच्चों ने लहराया परचम, संस्था के साहिल ने देशभर में हासिल की दूसरी रैंक

क्लैट 2023 में लॉ प्रेप ट्यूटोरियल के बच्चों ने लहराया परचम, संस्था के साहिल ने देशभर में हासिल की दूसरी रैंक

पटना. देशभर की नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में दाखिले के लिए आयोजित क्लैट का परिणाम शुक्रवार को घोषित कर दिया गया। इसमें बिभिन्न राज्यों के बच्चों को सफलता मिली है। लॉ प्रेप के साहिल ने ऑल इंडिया रैंक 2 लाया तो नावया ने ऑल इंडिया रैंक 6 लायी है। 

वहीं नताली ने ऑल इंडिया एससी रैंक 7 और श्लोक रंजन ने रैंक 8 लायी है। बच्चों ने सफलता का श्रेय अपनी संस्था लॉ प्रेप ट्यूटोरियल पटना के अभिषेक गुंजन को और समस्त शिक्षकों को दिया है। नताली का कहना है कि जब वो कमजोर पड़ती थी तो संस्था के हर सदस्य उन्हें मोटीवेट करते थे और गाइड करते थे। सभी बच्चों के माता पिता काफी खुश है। 

लॉ प्रेप के को फाउंडर अभिषेक गुंजन ने बताया कि इस बार हमारी संस्था के 75% विद्यार्थियों ने सफलता हासिल की है। संस्था के अन्य बच्चे जिन्होंने अपनी जगह नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में बनायीं है, उसमें नताली स्मृति बिलूंग, श्लोक रंजन, अभिरूप देव, शिवम गुप्ता, जयंती रंजन, अमृत राज, प्रिंस कुमार, केशव कुमार शर्मा, मंगलेश मिश्रा, संघमित्रा, रितिक राज एवं अन्य विद्यार्थी शामिल है।

संस्था के हिमांशु शेखर ने बताया लगातार 4 वर्षों से हमारी संस्था ऑल इंडिया टॉपर देती आ रही है। यह हम सब के लिए गौरवान्वित वाला पल है। वहीं साहिल देश के नंबर वन लॉ यूनिवर्सिटी बेंगलुरु में दाखिला लेना चाहता है। पांच साल का कोर्स पूरा करने के बाद कॉर्पोरेट फील्ड में जाना चाहता है। अपनी सफलता का श्रेय अपने अभीवावक व संस्था को उन्होंने दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News