बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कलर्स के 'हुनरबाज' में दिखेगा बिहार के लाल के हुनर का कमाल, दांतों तले उंगलियां दबाते दिखे करण जौहर और परिणीति

कलर्स के 'हुनरबाज' में दिखेगा बिहार के लाल के हुनर का कमाल, दांतों तले उंगलियां दबाते दिखे करण जौहर और परिणीति

BHAGALPUR : लोकप्रिय टीवी चैनल कलर्स पर शनिवार से शुरू हुए रियलिटी शो 'हुनरबाज' बिहार के लिए भी खास बन गया है। शो में बिहार के भागलपुर जिले के एक टैक्सी ड्राइवर का बेटा अपने हुनर के कमाल से करण जौहर, मिथुन चक्रवर्ती और परिणीति चोपड़ा सहित लाखों दर्शकों का दिल जीतता हुआ नजर आएगा। हुनरबाज में बिहार के इस युवक का कमाल आज रात के एपीसोड में देखा जा सकता है। एपीसोड का प्रसारण रात 9 बजे किया जाएगा।

 बता दें कि गोराडीह प्रखंड के जमसी गांव निवासी एक टैक्सी ड्राइवर का पुत्र अकाश इन दिनों छोटे एवं बड़े पर्दा पर सितारा बनकर उभरा है। कलर्स चैनल पर हुनरबाज देश की शान नामक कार्यक्रम का एपिसोड में आकाश अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएगा। आकाश मलखम में ऐसे ऐस करतब करता हुआ नजर आता है, जिसकी तारीफ होस्ट मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह तथा जज के रूप में करण जोहार, परिणीति चोपड़ा एवं मिथुन चक्रवर्ती जैसे स्टार भी करते हुए नजर आते हैं। इन लोगों ने भी इनके हुनर का सहाराना किया है। इस दौरान उसके जीवन की बातों को सुनकर परिणीति बेहद भावुक भी हो गई और उनकी आंखों से आंसू आ गए। वहीं मिथुन और करण भी बेहद इमोशनल हो गए।

बता दें कि अकाश काफी गरीबी में पला है और बिना किसी संसाधन का पेड़ के नीचे अपना जीवन बिता कर तथा पेड़ से लटक कर अपने कौशल को दुनिया के सामने बिखेरा है। आकाश आज के समय में देश का प्रसिद्ध मलखम खिलाड़ी तथा एरियल डांसर के रूप में मशहूर हो चुका है


Suggested News