बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दानापुर में अपराधियों ने बैंक से पैसा निकाल कर जा रहे व्यक्ति से झपट्टा 5 लाख रुपए

दानापुर में अपराधियों ने बैंक से पैसा निकाल कर जा रहे व्यक्ति से झपट्टा 5 लाख रुपए

PATNA :  मंगलवार को पटना के दानापुर में कैंट रोड से एसबीआई बैंक से पैसा निकाल कर जा रहे एक व्यक्ति से ₹500000 झपट्टा मारकर फरार हो गए । घटना की पूरी वाक्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया । पीड़ित ने इस मामले को लेकर दानापुर थाने में मामला दर्ज कराया है । 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रंजीत कुमार यादव कैंट रोड स्थित स्टेट बैंक से मंगलवार की दोपहर ₹500000 निकालकर अपने घर जा रहे थे । इसी क्रम में एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने उनसे बैग के रुपए छीन लिए और मोटरसाइकिल से फरार हो गए । घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।  पीड़ित ने इस बात की सूचना दानापुर थाने में दी।  

मामला प्रकाश में आते हैं पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है । दानापुर थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे इलाके में गहन छानबीन कर रही है।  इस मामले को लेकर पटना के सिटी एसपी पश्चिम राजेश कुमार ने बताया कि कूड़ा गैंग के सदस्य इन दिनों लूटपाट की घटनाओं में सक्रिय हो गए हैं।  

इनमें से कई सदस्यों को जेल भेजा जा चुका है । इसके बावजूद भी यह अभी लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं । उन्होंने संभावना व्यक्त की है कि इस वारदात में कूड़ा गैंग के सदस्यों द्वारा ही घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस जल्द ही उन्हें पकड़ लेगी।


Suggested News