दरभंगा में बदमाशों ने प्रोपर्टी डीलर की गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

दरभंगा में बदमाशों ने प्रोपर्टी डीलर की गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

DARBHANGA : सिमरी थाना क्षेत्र के शोभन-एकमी बाईपास में बेखौफ अपराधी ने प्रोपर्टी डीलर मो. शहजाद आलम को गोली मारकर मौत की नीद सुला दिया। गोली मारने के बाद हत्यारे बुलेट एवं एक अन्य बाइक से शोभन  की ओर भाग निकले। घटना उस वक्त घटी जब प्रोपर्टी डीलर मो. शहजाद आलम अपने क्लाइंट को जमीन दिखाकर घर लौट रहा था। उसी क्रम में रास्ते मे पहले से घात लगाए अपराधियों ने प्रोपर्टी डीलर मो. शहजाद आलम पर ताबातोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई।


मृतक प्रोपर्टी डीलर मो. शहजाद आलम की पहचान केवटी थाना क्षेत्र के खिरमा पथरा गांव निवासी मो. शहजाद आलम के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मो. शहजाद आलम नगर थाना क्षेत्र के किलाघाट मुहल्ले में रहकर जमीन का कारोबार करता था। शनिवार को वह कुछ लोगों को जमीन दिखाने के लिए शोभन-एकमी बाईपास इलाके में गया था। ग्राहकों को जमीन दिखाने के बाद वह अपनी बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था। इसी दौरान पहले से घात लगाए बदमाशों ने उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने के बाद सज्जाद जमीन पर गिर गया।

वही घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रोपर्टी डीलर मो. शहजाद आलम को उठाकर डीएमसीएच ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही पुलिस ने मृतक प्रोपर्टी डीलर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है। 

वही पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा और एक बाइक बरामद किया है। वही सिमरी थाना के ASI अजित कुमार पासवान ने बताया कि मृतक की पहचान हो गई है। मामले की तहकीकात की जा रही है। जल्द ही हत्याकांड में शामिल अपराधी सलाखों के पीछे होंगे।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News