27 सौ रूपये के बदले अस्पताल कर्मियों ने नवजात को बनाया बंधक, एसपी के पहल पर किया मुक्त

27 सौ रूपये के बदले अस्पताल कर्मियों ने नवजात को बनाया बंधक, एसपी के पहल पर किया मुक्त

NALANDA : नालंदा के लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर मोहल्ला स्थित एक निजी क्लिनिक में नवजात को बंधक बनाए जाने का मामला सामने आया है. बंधक बनाए जाने के बाद बच्चे के दादा ने इस बात की लिखित शिकायत एसपी से की. इसके बाद एसपी के पहल पर चिकित्सक ने नवजात को मुक्त  किया. 

इसे भी पढ़े : नवादा पहुंचे राज्यसभा सांसद डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह, श्रीकृष्ण सिंह जयंती समारोह में लोगों को आने का दिया न्योता

नगरनौसा थाना क्षेत्र के हरगोपालपुर निवासी राजकिशोर प्रसाद ने बताया कि पिछले 2 अक्टूबर को सदर अस्पताल की आशा कर्मी के कहने पर निजी क्लिनिक मेंबच्चे को भर्ती कराया था. 2 दिन पूर्व उसने इलाज के बदले 10 हजार रुपये जमा किया था. आज जब वह अपने बच्चे को ले जाने लगा तो डॉक्टर ने और 27 सौ रुपए की मांग किया. 

इसे भी पढ़े : नालंदा में आसमान में दिखी अजीबोगरीब आकृति, कैमरे में कैद करते दिखे शहरवासी

जिसके बाद उसने रुपए देने में असमर्थता जाहिर किया तोअस्पताल के कर्मियों ने अपशब्द भाषा का प्रयोग करते हुए नवजात को बंधक बना लिया. इसके बाद वह गुहार लगाने नालंदा के एसपी के पास गया. एसपी ने पुलिस पदाधिकारी को वहां जाकर मामले की जाँच काआदेश दिया. थाना पुलिस के पहुंचने के बाद अस्पताल के कर्मियों ने बच्चे को मुक्त किया. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News