थानाध्यक्ष के सामने ही सिपाही मजे से छलकाते है जाम, वीडियो हुआ वायरल

थानाध्यक्ष के सामने ही सिपाही मजे से छलकाते है जाम, वीडियो हुआ वायरल

SAMASTIPUR : जिले में एक वीडियो बड़ा तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो सिपाही खाना खाने के दौरान शराब की पैक बना रहे है और बड़े ही मजे से जाम से जाम टकरा रहे है। सबसे बड़ी बात यह है कि सामने ही थानाध्यक्ष बैठ हुए है। 

यह वीडियो जिले के हसनपुर जीआरपी थाना बैरक की बताई जा रही है। गुरुवार को वीडियो वायरल होने के बाद रेल एसपी अशोक कुमार हरकत में आए और मामले की जांच रेल डीएसपी स्मिता सुमन को सौंपकर रिपोर्ट देने को कहा है। एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई किये जाने की बात की है। 

बताया जा रहा है कि यह वीडियो चार दिन पूर्व दुर्गा पूजा के दौरान बनाया गया है। वीडियो में हसनपुर स्टेशन स्थित जीआरपी के थाना बैरक में बिछावन पर थानाध्यक्ष बैद्यनाथ सिंह लेट कर अन्य पुलिस कर्मियों को कांड से संबंधित कार्रवाई को लेकर कुछ बता रहे हैं। 

वहीं गेट की ओर टेबल पर सिपाही मनोज कुमार व नागमणि खाना खा रहा है। इसी बीच नागमणि नामक सिपाही जिसने गमछा व गंजी पहन रखा है, टेबल के नीचे से शराब की बोतल निकालता है, खोलता है और फिर खुद व साथ खाना खा रहे सिपाही मनोज के ग्लास में शराब डालता है और गटक जाता है। इसके बाद उसका दूसरा साथी भी ग्लास को खाली कर देता है। वीडियो में पुलिस बैरक में कई अन्य लोग भी बैठे दिख रहे हैं। 

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News