बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में जिले के टॉप 10 में शुमार अपराधी ने पुलिस के सामने किया सरेंडर, हत्या सहित दर्ज है कई मामले

गया में जिले के टॉप 10 में शुमार अपराधी ने पुलिस के सामने किया सरेंडर, हत्या सहित दर्ज है कई मामले

GAYA : जिला के बाराचट्टी थाना की पुलिस ने हत्या करने के जुर्म में एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की घटना के बाद मृतक के परिजन ने बाराचट्टी थाना में लिखित रूप से शिकायत किया था। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए नगर पुलिस अधीक्षक गया हिमांशु  के द्वारा इस कांड के उद्वेदन एवं संलिप्त अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शेरघाटी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया।

जिसमें थाना अध्यक्ष बाराचट्टी  रूपेश कुमार सिन्हा एवं अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र सीमा बल तथा तकनीकी शाखा गया के पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मी को शामिल किया गया था। उक्त गठित टीम के द्वारा तकनीकी अनुसंधान एवं असूचना संकलन कर इस कांड के अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है। 

पुलिस की लगातार छापेमारी और दविश एवं कार्रवाई के भय से इस कांड के प्राथमिक अभियुक्त विकास यादव पिता तारकेश्वर यादव घर बेला थाना धनगाई जिला गया ने गुरुवार  को बाराचट्टी थाना के पुलिस पदाधिकारी के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। 

पूर्व में भी इस कांड के प्राथमिककि अभियुक्त  विक्रांत कुमार प्रेशर विनय यादव घर औरा थाना मगध विश्वविद्यालय जिला गया को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। उल्लेखनीय है कि इस कांड में आत्मसमर्पण करने वाले अभियुक्त विकास यादव पिता तारकेश्वर यादव घर बेला थाना धंनगाई जिला गया शेरघाटी अनुमंडल क्षेत्र के टॉप 10 अपराधकर्मियों में शामिल था। अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है।

गया से संतोष की रिपोर्ट

Suggested News