बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में बालू माफियाओं से साठगांठ के आरोपी एएसआई पर गिरी गाज, एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से किया निलंबित

गया में बालू माफियाओं से साठगांठ के आरोपी एएसआई पर गिरी गाज, एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से किया निलंबित

GAYA : बालू माफियाओं से साठगांठ कर रातों रात करोड़पति हो जाने का सपना देखना जिले के बेलागंज थाना में पदस्थापित एक एएसआई को मंहगा पड़ गया। एएसआई मो फिरोज आलम को जिस लोगों के बीच रूपयों का खजाना नजर आया, वहीं लोग उसके लिए भक्षक बन बैठे। बालू के अवैध कारोबारियों के साथ सांठ गांठ के आरोप में निलंबित कर दिया गया। 

ज्ञात हो कि पिछले सप्ताह बालू माफियाओं और एएसआई फिरोज के बीच हुए बातचीत का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था। कुछ गुप्त लोगों द्वारा एएसआई और बालू माफियाओं के बातचीत का ऑडियो क्लिप सीधे जिले के वरीय अधिकारियों ने नंबर पर भेजा गया था। जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने वायरल ऑडियो क्लिप की जांच का जिम्मा विधि व्यवस्था डीएसपी खुर्शीद आलम को सौंपा था। 

विधि व्यवस्था डीएसपी के अनुसंधान में वायरल ऑडियो क्लिप की पुष्टि हुई और वरीय पुलिस अधीक्षक ने त्वरित कार्रवाई करते एएसआई मो फिरोज आलम को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। एसएसपी के इस कार्रवाई से बेलागंज थाना में पदस्थापित अधिकारियों में हड़कंप का माहौल है। 

पदस्थापित सभी अधिकारी बालू खनन मामले तख्त एक्शन में दिखाने लगे हैं। हालांकि एसएसपी के कार्रवाई के बावजूद बेलागंज के विभिन्न क्षेत्रों में अवैध खनन का मामला थमते नही दिख रहा है। सुबह के पौ फटने से देर शाम तक मुख्य सड़क मार्ग पर अवैध बालू का धुलाई देखने को मिल हीं जाता है।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Suggested News