बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में बदमाशों ने युवती का नग्न तस्वीर किया वायरल, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

गया में बदमाशों ने युवती का नग्न तस्वीर किया वायरल, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

GAYA : महिला थाना पुलिस ने गया जिला अन्तर्गत अतरी के खानपुर के एक 19 वर्षीय लड़की की नग्न तस्वीरें वायरल करने के आरोप में चार युवकों को महिला थाना SHO रवि रंजना ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गया जिला के वरीय पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने बताया कि गिरफ्तार किए गए चारो आरोपी विधा थाना क्षेत्र के कन्हया गाँव के रहने वाले हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रमीण बैंक से लौटने के क्रम मे रितिक नाम के युवक जिसे युवती पहले से जानती थी। उसी के मोटरसाइकिल से लौटने लगी। तभी युवक ने एक गोदाम के सामने मोटरसाइकिल रोक कर युवती को जबरन उस गोदाम मे ले गया। जहाँ पहले से तीन युवक राहुल यादव, ब्रजेश यादव और मोनू यादव मौजूद थे। सभी ने युवती की जबरन नग्न तस्वीर लिया और बाद में सभी युवको ने कुछ नग्न तस्वीरों के साथ उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। 

युवकों ने व्हाट्सएप और फ़ेसबुक पर युवती की तस्वीरें वायरल करने की घमकी दिया और 20 मई को युवती के घर के सदस्यो के मोबाइल पर नग्न तस्वीर को भेज भी दिया। इसके बाद युवती ने रविवार को महिला थाना मे एक आवेदन देकर इन्साफ की गुहार लगाई। उसके तुरंत बाद महिला थाना प्रभारी रवि रंजना ने इसे गंभीरता से लिया।स एसएसपी ने बताया की एक लड़की को कपड़े उतारने के लिए मजबूर करने वाले एक वायरल वीडियो के सिलसिले में चारो युवको को गिरफ्तार किया गया था।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट  

Suggested News