बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में दलित परिवार की नाबालिग बच्ची के साथ दबंग करता था दुष्कर्म, परिवार को जान से मारने का देता था धमकी

गया में दलित परिवार की नाबालिग बच्ची के साथ दबंग करता था दुष्कर्म, परिवार को जान से मारने का देता था धमकी

Gaya : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां दबंगों द्वारा एक दलित परिवार की लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। इतना नहीं पुलिस में इसकी शिकायत किये जाने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। मामला सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के पथरा गांव में एक दलित परिवार की नाबागिक बच्ची के साथ एक दबंग द्वारा कई दिनों से दुष्कर्म किया जा रहा था। 

पीड़ित बच्ची का कहना है कि गांव का ही रहने वाला छोटू कुमार मेरे साथ  काफी दिनों से गलत काम रहा था। जब मैं मना करती थी तो वो हमे धमकी  देता था कि तुम्हारे परिवार को जान से मार  देंगे।

पीड़िता का कहना है कि एक बार विरोध करने पर आरोपी ने उसके पिता को चाकू मारकर घायल कर दिया। मामले को लेकर गांव में पंचायत भी हुई थी, लेकिन पंचायत के बाद भी छोटू कुमार नहीं माना और मेरे साथ गलत काम करता रहा। अंत में तंग आकर मैंने मोहनपुर थाना को को सुचना दी। 

वही इस बावत मोहनपुर थाना के एसआई ने बताया कि मोहनपुर थाना क्षेत्र के पथरा गांव में एक नावागिक बच्ची  के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला दर्ज कराया गया है। आरोपी गांव के ही छोटू कुमार नामक युवक पर लगा है। 

पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

गया से मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट

Suggested News