गया में एटीएम से बिना पैसा निकले ही खाता से कट गया पैसा, शिकायत करने पर जमकर हुई मारपीट

गया में एटीएम से बिना पैसा निकले ही खाता से कट गया पैसा, शिकायत करने पर जमकर हुई मारपीट

GAYA : शहर में लगे हिटाची कंपनी की एटीएम से पैसा नहीं निकलता है और पैसा खाता से कट जाता है. इस संबंध में पीड़ित मदन तिवारी ने कहा कि मेरा बेटा यूपीएससी की तैयारी हैदराबाद से करता है. उसकी पटना से 11:20 में हैदराबाद की फ्लाइट थी. हैदराबाद जाने के लिए नगद पैसा नहीं था तो मेरी बेटी एसबीआई एटीएम कार्ड से हिटाची प्राइवेट एटीएम से पैसा निकालने गई. खाते से पैसा तो कट गया. 

लेकिन  एटीएम से पैसा नहीं मिला. फिर मैंने एटीएम में देखा तो ना कोई गार्ड है और ना कोई देखरेख करने वाला इसका मालिक. फिर मैं एटीएम चलानेवाले के पास गया. उनसे जाकर पूछा कि यही सब काम आप लोग करते हैं जलसाज काम करते हैं. एटीएम से पैसा नहीं निकलता है और खाता से पैसा कट जाता है. कुछ ही देर बीतने के बाद धर्मेंद्र कुमार नामक व्यक्ति के साथ 20 से 25 लोग मेरे घर के पास आकर गाली गलौज देने लगे. 

वे लोग मेरे घर में प्रवेश कर गए और मुझे घर से खींचकर रोड पर मारपीट करने लगे. किसी तरह मैं घर आया तो फिर उन्होंने घर में घुसकर रखे कपड़े को फाड़ते हुए तहस-नहस कर दिया. मेरा घर में ही कार्यालय है. उनलोगों ने कार्यालय में भी घुसकर तोड़फोड़ कर दी. किसी तरह से पुलिस की सूचना मिली तो पुलिस आई. इसके बावजूद लोगों ने पुलिस के सामने मारपीट किया. सारा करतूत पुलिस के सामने हुआ लेकिन पुलिस मूखदर्शक बनी रही. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News