बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में बेटी की डोली उठने से पहले उठ गई पिता और चाचा की अर्थी, सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गया में बेटी की डोली उठने से पहले उठ गई पिता और चाचा की अर्थी, सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GAYA : गया में बेटी की डोली उठने से पहले उठ गई पिता और चाचा की अर्थी। जिसके बाद बेटी की शादी का माहौल गम में तब्दील हो गया। घटना मंगलवार की दोपहर बाद की है। गया पटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेलागंज थाना क्षेत्र के नेयामतपुर गांव के समीप महारानी पेट्रोल पंप के सामने एक अनियंत्रित पिकअप वैन ने बाईक सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दिया। पिकअप वैन के टक्कर से बाईक सवार दोनों युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। दोनों मृतक रिश्ते में चचेरा भाई थे। जो बेटी के तिलक समारोह की तैयारी को लेकर बेलागंज बाजार से खरीददारी कर अपने घर बेलागंज थाना क्षेत्र के इमनचक लौट रहे थे। 

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो युवक बाईक से बेलागंज से चाकंद की ओर जा रहे थे। उसी दौरान तेज रफ्तार पिकअप वैन ने बाईक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। वहीं पिकअप वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया और लोग कुछ समझ पाते उससे पहले हीं पिकअप वैन का चालक मौके से भागने में कामयाब हो गया।  

मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के इमनचक गांव निवासी किशोरी यादव के 45 वर्षीय पुत्र जितेंद्र यादव और छोटू यादव के 38 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार यादव के रूप में किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक राकेश कुमार यादव की इकलौती बेटी का तिलक मंगलवार को हीं नगर प्रखंड के रसलपुर गांव जाना था। बेटी के तिलक समारोह की तैयारी को लेकर खरीददारी कर राकेश अपने चचेरे भाई जितेंद्र यादव के साथ बेलागंज बाजार से अपने घर इमनचक लौट रहा था। उसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर महारानी पेट्रोल पंप के समीप पीछे से तेज रफ्तार आ रहे पिकअप वैन संख्या बीआर 1 जीए - 9487 ने बाईक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। जहां दोनो युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं पिकअप वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। 

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने दोनों मृतक के शव को कब्जे में लेकर थाना परिसर ले आया। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष विनय कृष्ण प्रसाद ने बताया कि घटना की सूचना परिजनों को देते हुए शव को अंतः परीक्षण हेतू  मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल गया भेज दिया गया है। वहीं दूसरी ओर घटना की सूचना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। पूरे गांव में मातम का माहौल छा गया। घर में शादी के खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था। बड़ी संख्या में परिजन और ग्रामीणों की भीड़ सीएचसी बेलागंज और थाना परिसर में लग गई। काफी समय तक चीख पुकार से माहौल गमगीन हो गया।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Suggested News