बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में पति-पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर युवक करता था ब्लैकमेल, महिला ने पति और देवर के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

गोपालगंज में पति-पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर युवक करता था ब्लैकमेल, महिला ने पति और देवर के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

गोपालगंज जिले के ऊंचकागांव थाना क्षेत्र के लुहसी गांव के पास स्थिति खेत में हत्या कर दफनाए गए एक 40 वर्षीय व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया है. बरामद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप दिया है. मृतक की पहचान ऊंचकागांव थाना क्षेत्र के लुहसी गांव निवासी 40 वर्षीय हरिलाल प्रसाद चौधरी के रूप में की गई. वही पुलिस ने महिला समेत तीन लोगो को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि मृतक युवक पति पत्नी के सोए अवस्था का विडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था.

दरअसल इस संदर्भ में मृतक हरिलाल प्रसाद चौधरी के भाई विनोद कुमार यादव ने बताया की वह पेशे से किसान  था. पिछले एक नवंबर की रात खाना खा  घर से कुछ दूरी पर स्थित अपने बथान पर सोने चला गया था लेकिन जब सुबह नही पहुंचा तो परिजन मोबाइल पर फोन किया लेकिन मोबाइल स्विच  ऑफ आने लगा. तब परिजन बथान में जाकर देखे तो उसकी बाइक थी लेकिन वह गायब था. जिसके बाद परिजनो को चिंता सताने लगी.

 इसके बाद देर  रात तक घर नहीं आया तो परिजनो ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज कराई गई है. दर्ज प्राथमिक के बाद पुलिस ने त्वरित कार्यवाई  करते हुए मामले की जांच शुरू की और मृतक के कॉल डिटेल्स के आधार पर उसके ही गांव के निवासी एक युवक को धर दबोचा. दबोचे गए युवक से जब सख्ती से पूछ ताछ की गई तो उसने सारा राज काबुल कर लिया. पुलिसिया पूछ ताछ में आरोपी ने हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए शव के बारे में पुलिस को जानकारी दी. 

वही पुलिस ने उसके निशानदेही पर लुहसी गांव के पास स्थित खेत के बांध के पास गड्ढा खोद कर उसमे दफनाए गए शव को बाहर निकाला. इस संदर्भ में ऊंचकागांव थानाध्यक्ष ने बताया इस मामले में  एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.गिरफ्तार आरोपियों में महिला उसके पति और उसका देवर शामिल है.थानाध्यक्ष  ने बताया  आरोपी के घर फूस का है जिसमे पति पत्नी सोते थे. सोए अवस्था में मृतक दोनो पति पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैक मेल करता था. इसी बात को लेकर तीनो मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था.

Suggested News