बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में बदमाशों ने की दादी पोते की जमकर पिटाई, उत्पाद विभाग की टीम से गिरफ्तारी करवाने का लगाया आरोप

गोपालगंज में बदमाशों ने की दादी पोते की जमकर पिटाई, उत्पाद विभाग की टीम से गिरफ्तारी करवाने का लगाया आरोप

GOPALGANJ: गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र के बरवा कपरपुरा गांव में उत्पाद विभाग द्वारा की गई कार्यवाई से आक्रोशित नामजदों ने महिला समेत दो लोगों को लाठीदंडे और फरसा से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। वहीं अन्य परिजनों के मद्दे से उसे तत्काल इलाज के लिए पहले हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। जख्मी महिला  हथुआ थाना क्षेत्र के बरवा कपरपुरा गांव निवासी सरस्वती देवी और उसका पोता मनीष कुमार शामिल है।

दरअसल, इस संदर्भ में मारपीट में घायल महिला सरस्वती देवी ने बताया कि उसके पड़ोस के एक व्यक्ति को उत्पाद विभाग की टीम ने शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया था। उसकी गिरफ्तारी के बाद उनके परिवार के सदस्यों को लगा कि उसने ही उत्पाद विभाग की टीम को सूचना देकर उसको गिरफ्तार करवाई है। इसी बात को लेकर पड़ोस के लोग गाली-गलौज कर रहे थे। इसका विरोध करने पर उक्त लोगों ने लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला कर सरस्वती देवी को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

वहीं बीच-बचाव करने के लिए जब उसका पोता मनीष कुमार मौके पर पहुंचा तो उसके साथ भी मारपीट की गई। परिवार के अन्य सदस्यों की मदद से मामले को शांत कराया गया। इसके बाद घायलों को पहले हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में लाया गया। जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां इमरजेंसी वार्ड में उनका इलाज चल रहा है।

 घटना की सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को दी गई है। पुलिस सूचना मिलने के बाद मामले की छानबीन करने में जुट गई है। वहीं इस संदर्भ में हथुआ थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। सदर अस्पताल में स्थानीय थाना पुलिस द्वारा फर्दबयान लिया गया है। प्राप्त आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News