गोपालगंज में पूर्व वार्ड पार्षद की गला दबाकर बदमाशों ने की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में पूर्व वार्ड पार्षद की गला दबाकर बदमाशों ने की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ : जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचिया ग़ांव में एक पूर्व वार्ड सदस्य की गला दबा कर हत्या करने का मामला सामने आया है। पूर्व वार्ड सदस्य का शव खेत से पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान बुचिया  अस्पताल रोड निवासी स्व तिलेश्वर राम के बेटा बीरेंद्र राम के रूप में की गई है।


घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचिया ग़ांव निवासी पूर्व वार्ड सदस्य बुधवार की देर शाम खाना खाकर घर से बाहर टहलने के लिए निकले थे। लेकिन देर रात तक जब उसकी कोई सूचना नही मिली तो परिजनों को चिंता सताने लगी। 

किसी तरह सुबह हुई। लेकिन सुबह में एक खेत मे उसका शव बरामद होते ही इलाके में सनसनी फैल गई। वही सूचना  पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है। 

बताया जाता है कि मृतक पांच वर्षों से वार्ड 12 के वार्ड सदस्य थे। इसी साल चुनाव हारे थे। मृतक के चार बेटा व दो बेटी है जिसमे एक बेटा व एक बेटी की शादी कर चुके है। एक बेटी की शादी करने वाले थे। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है। 

गोपालगंज से नवाब अहमद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News