गोपालगंज में चौकीदार के बेटे ने दिखाई दबंगई, माँ के लिए दवा लाने जा रहे युवक पर चाक़ू से किया हमला

गोपालगंज में चौकीदार के बेटे ने दिखाई दबंगई, माँ के लिए दवा लाने जा रहे युवक पर चाक़ू से किया हमला

GOPALGANJ : जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में स्थानीय चौकीदार के पुत्रों का कहर एक दलित युवक पर टूट पड़ा। चौकीदार के पुत्रों ने चाकू से वार कर एक दलित युवक का कान काट दिया। इससे भी जब उनका जी नहीं भरा तो उसके ऊपर लाठी डंडा से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जख्मी युवक गांव के शत्रुघ्न राम का पुत्र लवकुश कुमार राम बताया गया है। 

इलाज के लिए उसे फुलवरिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उसे गंभीर हालत में बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों की देखरेख में युवक इलाज किया जा रहा है। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि लवकुश कुमार राम अपनी मां की दवा खरीदने के लिए बाजार की तरफ जा रहा था। इस दौरान स्थानीय चौकीदार के दरवाजे के समीप बने ब्रेकर को पार कर जैसे ही युवक आगे बढ़ा। उसे चौकीदार के पुत्र रोक लिए और बाइक तेजी से चलाने का आरोप लगाकर जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल कर मारपीट करने लगे। विरोध करने पर चाकू से वार कर युवक का कान काट देने के बाद लाठी डंडा से हमला कर घटना को अंजाम दिया। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।


गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News