भाभी से अवैध संबंधों में भाई ने भाई की काट डाली जुबान, जुबान से बोल नहीं पाया तो लिखकर बताया, हायर सेंटर में भर्ती

भाभी से अवैध संबंधों में भाई ने भाई की काट डाली जुबान, जुबान से बोल नहीं पाया तो लिखकर बताया, हायर सेंटर में भर्ती

ALIGARH :- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना मडराक इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां मां का सम्मान पाने वाली भाभी से अवैध संबंधों के खुलासे से आहत एक छोटे भाई ने बड़े भाई की धारदार हथियार से जुबान काट दी गई है। जहां रिश्तो का कत्ल करते हुए छोटे भाई द्वारा अवैध संबंधों में जीभ काटे जाने पर बड़े भाई को गंभीर हालत में हायर सेंटर जिला मलखान सिंह अस्पताल उपचार के लिए लाया गया और पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस इस पूरे मामले को सीढ़ियों से गिरने के बाद जुबान कटने की दुर्घटना बता रही है। जबकि जीभ कटने के बाद युवक सिंटू अपने भाई बॉबी पर अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंधों का आरोप लगा रहा है। 

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना मडराक इलाके के गांव का रहने वाले सिंटू की शादी 9 वर्ष पहले रीना के साथ हुई थी। शादी के बाद रीना ने तीन बच्चों को भी जन्म दिया था। लेकिन इसी दौरान रीना के अपने देवर बॉबी के साथ नैन मटक्के हो गए और दोनों के बीच अवैध नाजायज संबंध स्थापित हो गए। लेकिन पत्नी और भाई के बीच पनप रहे अवैध संबंधों की भनक एक लंबे समय तक उसके पति सिंटू को नहीं लग पाई। चिंटू को जब तक दोनों के बीच पनप रहे प्यार की भनक लग पाती उससे पहले ही मामला अवैध नाजायज संबंधों में तब्दील हो गया था। पत्नी के अपने भाई के साथ नाजायज संबंधों की भनक जब चिंटू को लगी तो चिंटू ने दोनों के बीच चल रहे अवैध संबंध का विरोध किया।

लेकिन भाभी के साथ अवैध संबंधों का विरोध करने पर चिंटू की उसी के सगे छोटे भाई बॉबी ने लाठी डंडा से हमला करते हुए मारपीट की गई। इस दौरान धारदार हथियार से हमला बोलते हुए सिंटू की जुबान भी काट डाली। भाई बॉबी के द्वारा सिंटू पर किए गए जानलेवा हमला और जीभ काटे जाने पर  चिंटू को हायर सेंटर जिला मलखान सिंह अस्पताल गंभीर हालत में उपचार के लिए लाया गया। वही भाई द्वारा भाई पर हुए जानलेवा हमला की सूचना इलाका पुलिस को दी गई। 

पुलिस ने बताया दुर्घटना

घटना की जानकारी मिलते ही थाना मडराक पुलिस गांव पहुची। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की हालत को गंभीर देखते हुए आनन-फानन में उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो वही पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर तफ्तीश में जुटी हुई है। तो वही पुलिस की माने तो पुलिस इस पूरे मामले को एक दुर्घटना बता रहे हैं।  जिला मलखान सिंह अस्पताल में मौजूद डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़ाई झगड़े के मामले में एक 30 वर्षीय सिंटू नाम का युवक लहूलुहान हालत में इलाज के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल पहुंचा था। जिसकी जुबान पर चोट के निशान मौजूद थे।जिसका डॉक्टर मुआयना किया गया तो वह जुबान से कुछ बोल नहीं पा रहा था। जिसक उपचार के लिए सर्जन के पास भेजा गया। डॉक्टर रिपोर्ट के आधार पर उसका उपचार किया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News