बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इटली में भारतीय टीवी की फेवरेट बहू का दस लाख के सामान सहित पासपोर्ट भी ले गए चोर, लोकल पुलिस ने किया कार्रवाई से इनकार

इटली में भारतीय टीवी की फेवरेट बहू का दस लाख के सामान सहित पासपोर्ट भी ले गए चोर, लोकल पुलिस ने किया कार्रवाई से इनकार

DESK : हाल के महीनों में इटली और भारत के रिश्ते बेहतर हुए हैं। इसके बाद भी टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेसों में शामिल दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया को वहां की पुलिस ने किसी प्रकार की मदद नहीं की। जिसके बाद एक्ट्रेस ने भारतीय दूतावास से संपर्क किया है।

दरअसर दिव्यांका और विवेक अपनी शादी की 8वीं सालगिरह मनाने के लिए यूरोप ट्रिप गए हुए हैं। यूरोप में वो मजे से घूम फिर रहे थे, इसी दौरान इटली में उनके साथ बहुत बड़ी घटना हो गई है। दोनों का पार्सपोर्ट समेत उनका 10 लाख रुपये का सामान चोरी हो गया

टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्यांक त्रिपाठी को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है. एक्ट्रेस और उनके हसबैंड विवेक दहिया के साथ इटली में बहुत बड़ी घटना हो गई है. असल में दिव्यांका और विवेक 8वीं वेडिंग एनिवर्सरी के लिए यूरोप ट्रिप पर गए थे. यूरोप में वो मजे से घूम फिर रहे थे, इतने में पार्सपोर्ट समेत उनका 10 लाख रुपये का सामान चोरी हो गया. 

विवेक ने पूरी घटना पर बात करते हुए कहा- हमारी ट्रिप बहुत अच्छी जा रही थी. कल हम फ्लोरेंस में रुकने के लिए आए थे. हम जिस होटल में ठहरने वाले थे उसे देखने के लिए गए हुए थे. इस दौरान हमने अपना सामान पार्किंग में खड़ी कार में ही छोड़ दिया. जब हम अपना सामान लेने गए, तो सारा सामान चोरी हो गया था. हमारा पासपोर्ट, पर्स और 10 लाख रुपये के कीमती सामान चोरी कर लिए गए. चोर कार तोड़कर उसके अंदर रखा सामान लेकर भाग गए।

पुलिस ने कहा - बिना सीसीटीवी फुटेज नहीं कर सकते कुछ 

उन्होंने कहा कि 'हमने लोकल पुलिस से मदद की गुहार लगाई, लेकिन उन्होंने हमारी रिपोर्ट दर्ज करने से इनकार कर दिया. उनका कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के बिना हम कुछ नहीं कर सकते.' विवेक ने आगे कहा कि 'पुलिस ने लोकेशन पर जाकर देखना तक ठीक नहीं समझा. पुलिस स्टेशन 6 बजे बंद हो जाता है. इसके बाद वहां कोई सुनवाई नहीं होती. 

एक्टर ने एंबेसी से मांगी मदद

हमने एंबेसी तक पहुंचने की भी कोशिश की, लेकिन वो भी बंद मिली.' एक्टर ने इंस्टाग्राम पर टूटी हुई कार वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कार के शीशे पूरी तरह टूटे नजर आए. कार की बुरी हालत देखकर पता चल रहा है कि चोर बहुत जल्दबाजी में सामान लेकर भागे. 

वहीं दिव्यांका ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि 'मैं और विवेक ठीक हैं. पर हमारा पासपोर्ट, जरूरी और कीमती सामान चोरी हो गया है. एंबेसी से मदद की उम्मीद करते हैं.' 

दिव्यांका और विवेक के साथ यूरोप में जो हुआ, वो जानकर इनके फैन्स परेशान हो गए हैं. उम्मीद है कि एक्ट्रेस जल्द ही इस परेशानी से निकलकर अपने देश वापस लौटेंगी। दिव्यांका के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उन्हें टेलीविजन पर 'बनू मैं तेरी दुल्हन' और 'ये हैं मोहब्बतें' जैसे शो से पहचान मिली। हाल ही में उन्हें 'अदृश्यम' सीरीज में देखा गया। वहीं विवेक झलक दिखला जा में नजर आए थे।



Suggested News