बुलडोजर का नीतीश मॉडल ! 'जनता राज' में दबंगों ने महिला के घर-दुकान पर चलाया बुलडोजर, यहां 'गुंडा-माफिया' ही चलवाते हैं JCB

बुलडोजर का नीतीश मॉडल ! 'जनता राज' में दबंगों ने महिला के घर-दुकान पर चलाया बुलडोजर, यहां 'गुंडा-माफिया' ही चलवाते हैं JCB

PATNA: बिहार में जंगल राज नहीं बल्कि जनता राज है। अब तक गुंडा-माफियाओं के घर पर बुलडोजर चलने की खबर आती थी. लेकिन नीतीश-तेजस्वी के जनता राज में गुंडा-माफिया के घर पर नहीं, बल्कि गुंडा-माफिया ही आमलोगों के घर पर बुलडोजर चला रहे। है न आश्चर्यजनक घटना। तभी तो बिहार में जनता राज की दुहाई दी जा रही. छपरा में जनता राज की सच्ची तस्वीर देखने को मिली है. एक माफिया आम आदमी के घर-दुकान पर बुलडोजर चला कर ध्वस्त कर दिया। नीतीश कुमार के जनता राज की पुलिस वर्दी पहनते रह गई और गुंडे मकान ध्वस्त कर चलते बने। जब मामला सामने आया है तो एसपी ने जांच कराने की बात कही है। 

जनता राज का नीतीश मॉडल

घटना छपरा के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र की है जहां सांढा में अपराधियों ने दिनदहाड़े बुलडोजर से एक शख्स का घर-और दुकान को ध्वस्त कर दिया।पीड़ित मुफस्सिल थाने को फोन करते रह गया लेकिन जनता राज की पुलिस को इन सब बातों से क्या मतलब...। पीड़िता बेबी देवी ने एसपी को दिए आवेदन में कहा है कि साढ़ा, मठिया बाजार समिति बाईपास रोड पर मेरी दुकान है. 20 तारीख की रात 8:00 बजे शंकर साह, मनीष साह, सतीश साह आए और बोले कि 2 लाख रू रंगदारी दो, नहीं तो कल सुबह जेसीबी लगाकर तुम्हारी दुकान पर ढहवा देंगे. हम ने इनकार किया तो इन लोगों ने हथियार के बल पर धमकी दी और कहा कि सुबह 8:00 बजे तक रुपया नहीं पहुंचाए तो मकान-दुकान ध्वस्त कर देंगे। आज सुबह 8 बजे ये सभी लोग अपने 20 समर्थकों के साथ जेसीबी लेकर पहुंचे. इसके बाद मेरी दुकान पर जेसीबी चलवा दिया । सूचना के काफी देर के बाद पुलिस पहुंची तब जेसीबी सहित तीन लोगों को पुलिस पकड़ कर ले गई है जबकि 20 अन्य व्यक्ति भागने में सफल रहे.

एसपी से लगाई गुहार 

पीड़ित महिला ने एसपी से गुहार लगाई है । मामले में एसपी ने  जांच कर कार्रवाई के आदेश दे दिए है। जिले की प्रभारी एसपी ने बताया कि सूचना मिली है। हमने पुलिस टीम को घटनास्थल पर भेजा है। पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. 

Find Us on Facebook

Trending News