जहानाबाद में नशे में धुत बदमाश ने पूजा पंडाल बना रहे युवाओं पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, दो को लगी गोली, हालत गंभीर

जहानाबाद में नशे में धुत बदमाश ने पूजा पंडाल बना रहे युवाओं पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, दो को लगी गोली, हालत गंभीर

जहानाबाद. जिले में बदमाशों ने पंडाल बना रहे दो युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटन जिले के काको थाना क्षेत्र के डेडसैया गांव की है। लक्ष्मी पूजा को लेकर गांव के ही युवक तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान गांव के एक युवक ने हथियार लेकर आया और उन लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें लव कुश कुमार एवं सूरज कुमार को गोली लग गई है। दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां डॉक्टर द्वारा उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है। इस घटना के पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। जहां लोग लक्ष्मी पूजा की तैयारी कर रहे थे, वहीं इस घटना से घायल व्यक्ति के परिवार में कोहराम मच गया। गांव में गोलीबारी की घटना होने से मातम छा गया है। इस घटना की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

लोगों का कहना है कि वह व्यक्ति शराब के नशे में था और हथियार से लैस होकर आया और अंधाधुंध फायरिंग कर दिया। पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि घटना किस कारण हुई है और किस कारण से इस व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है। लोगों का कहना है कि पूर्व से भी व्यक्ति अपराधी प्रवृत्ति का था। कई बार कई घटना को अंजाम दे चुका है।

Find Us on Facebook

Trending News