जहानाबाद में छात्र-छात्राओं ने स्कूल में किया जमकर बवाल, शिक्षक को झूठे मुकदमें में फंसाने का लगाया आरोप

जहानाबाद में छात्र-छात्राओं ने स्कूल में किया जमकर बवाल, शिक्षक को झूठे मुकदमें में फंसाने का लगाया आरोप

JEHANABAD : जिले के काको प्रखंड के मध्य विद्यालय मई के छात्र छात्राओं ने शिक्षक को झूठे मुकदमे में फंसाया जाने के खिलाफ स्कूल में जमकर हंगामा किया।हंगामा एवं प्रदर्शन कर रहे छात्रों को समझाने आए पुलिस अधिकारी एवं जवानों को छात्र-छात्राओं एवं उनके अभिभावकों ने बंधक बनाकर फर्जी मुकदमा शिक्षक पर से वापस लेने की मांग की। मौके पर पहुंचे एसडीपीओ ने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। तब जाकर अभिभावकों एवं छात्रों का गुस्सा ठंडा हुआ। 

इस सम्बन्ध में ग्रामीणों ने बताया कि स्कूल में पढ़ने वाले 3 छात्राओं के द्वारा गलत आरोप लगाकर स्कूल के शिक्षक प्रवीण कुमार पर छेड़खानी का प्राथमिकी दर्ज कराया गया था। जो पूर्ण रूप से फर्जी  एवं मनगढ़ंत था। जब स्कूल के छात्र छात्राओं को इस बात की जानकारी हुई तो गुरुवार को स्कूल खुलते ही छात्र-छात्राओं के साथ-साथ अभिभावकों ने फर्जी मुकदमा मैं शिक्षक को फंसाया जाने के खिलाफ जमकर स्कूल में हंगामा किया।

छात्राओं  एवं उनके अभिभावकों ने बताया कि प्रवीण कुमार एक सभ्य शिक्षक हैं उन पर साजिश के तहत लड़कियों ने आरोप लगाया है। जो कहीं से सही नहीं बल्कि बेबुनियाद है। मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों को कुछ देर के लिए छात्रों और अभिभावकों ने बंधक भी बनाया। मामला बिगड़ते देख एसडीपीओ दल बल के साथ स्कूल प्रांगण में पहुंचे और ग्रामीणों के साथ साथ स्कूल के अन्य शिक्षकों से पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस मामले की जांच कर उचित  कार्रवाई करने की बात कह रही है।

जहनाबाद से गौरव की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News