BIHAR NEWS : जहानाबाद में माँ ने पुलिस बुलाकर बेटे को कराया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

BIHAR NEWS : जहानाबाद में माँ ने पुलिस बुलाकर बेटे को कराया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

JEHANABAD : जहानाबाद में एक माँ ने बेटे के शराब पीने की लत से तंग आकर पुलिस को सूचना देकर गिरफ्तार करा दिया। बेटा शराब के नशे में हंगामा कर रहा था, जिसके बाद माँ ने यह कदम उठाया है।


दरअसल जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के बड़ी संगत मोहल्ले में एक युवक अमित कुमार नशे की हालत में अपने घरवालों और आसपास के लोगों को गाली गलौज कर रहा था। हालाँकि लोग उसे ऐसा करने से मना कर रहे थे। लेकिन शराब के नशे में वह किसी की नहीं सुन रहा था। 

युवक की हरकत से तंग आकर युवक की मां ने तत्काल 112 नंबर डायल कर पुलिस को बुलाया और अपने पुत्र को गिरफ्तार करा दिया। युवक की मां ने बताया कि उसका पुत्र अक्सर शराब के नशे में हंगामा करता है और आसपास मोहल्ले के लोगों को भी गाली गलौज करता है। जिसको लेकर कई बार मोहल्ले वाले घर पर आकर चेतावनी देते रहते थे। लेकिन फिर भी यह युवक अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा था।

महिला ने बताय की आज भी वह शराब के नशे में आकर हल्ला हंगामा करने लगा। जिसके बाद उसकी मां ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया और थाने ले जाकर मेडिकल जांच कराया गया है। जहां पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है। 

जहानाबाद से गौरव सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News