जहानाबाद में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, सात व्यक्ति घायल, दो बाइक भी किया आग के हवाले

जहानाबाद में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, सात व्यक्ति घायल, दो बाइक भी किया आग के हवाले

JEHANABAD : जिले में शकूराबाद थाना क्षेत्र के बन्धुबीघा गांव में पूर्व विवाद को लेकर हुई दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस घटना में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शकूराबाद में कराया जा रहा है. बंधुबिगहा गांव निवासी 38 वर्षीय उदय यादव ने बताया कि तीन माह पूर्व गांव के ही शशि कुमार ने मेरे घर में घुसकर मेरे बच्ची के साथ छेड़खानी किया था. जिसको लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इस मामले को लेकर आरोपी जेल भी गया था. 

इसे भी पढ़े : छपरा में बम बनाने के दौरान विस्फोट, एक व्यक्ति की मौत...जांच में जुटी पुलिस

लेकिन जेल से छूटने के बाद वह लगातार धमकी दे रहा था. रविवार को वह पुरे परिवार के साथ मेरे घर में घुस कर मारपीट करने लगा. जिसमें मैं, मेरी पत्नी सरोज देवी और मेरा पुत्र नीतीश कुमार घायल हो गए. वही दूसरे पक्ष से रामाश्रय यादव ने बताया कि पूर्व से चले आ रहे विवाद को लेकर समझौता कराने के लिए मीटिंग रखा गया था. मीटिंग के बाद हमलोग घर जा रहे थे. तभी दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा घात लगाकर हमलोगों के साथ मारपीट किया गया. हमलोगों के दो मोटरसाइकिल को भी आग का हवाले कर दिया गया. 

इसे भी पढ़े : पेरिस में शस्त्र पूजन करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, आज पहला राफेल विमान लेने के लिए फ्रांस के लिए होंगे रवाना

घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष राजकिशोर प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया. दूसरे तरफ से रामाश्रय यादव, विनेश यादव, पप्पू कुमार, शैलेन्द्र कुमार सहित पांच व्यक्ति घायल हैं. पीड़ित व्यक्ति ने थाने में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष राजकिशोर प्रसाद ने बताया कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. 

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News