बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महज 5 घंटे में पुलिस ने हत्या मामले का किया खुलासा, जमीन विवाद में घटना को दिया गया था अंजाम

महज 5 घंटे में पुलिस ने हत्या मामले का किया खुलासा, जमीन विवाद में घटना को दिया गया था अंजाम

SHIEKHPURA : जिले की पुलिस ने महज 5 घंटे के अंदर युवक की हत्या के मामले का खुलासा कर दिया है। आज बुधवार को अहले सुबह युवक की हत्या जमीन विवाद को लेकर की गई थी। इस बात की जानकारी देते हुए शेखपुरा एसपी दयाशंकर बताया कि कबीरपुर निवासी जितेंद्र यादव की हत्या उसके करीबी रिश्तेदार ने जमीन विवाद में की है। 

IN-JUST-5-HOURS-POLICE-REVEALED-THE-MURDER-CASE1.jpg

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ में पता चला है कि वर्ष 2003-04 में भूमि विवाद को लेकर एक बुजुर्ग की हत्या हुई थी जिसके बाद मामला न्यायालय में चल रहा था और चार्जसिट के बाद दोनों पक्षों में तनाव चल रहा था। बार-बार उस मामले को लेकर एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष को ताना मारा जाता था, जिससे तंग आकर इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया।  

IN-JUST-5-HOURS-POLICE-REVEALED-THE-MURDER-CASE4.jpg

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधी का नाम विकास यादव और भरत यादव है। ये दोनों मृतक जितेन्द्र के रिश्तेदार है। पुलिस ने इनके पास से 3 पिस्टल, 6 जिंदा गोली और 3 खोखा और एक बाइक बरामद किया है। दयाशंकर ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जायेगा। वहीं फरार तीसरे आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

UNCONSCIOUS-CRIMINALS-IN-THE-STATE-DEADLY-YOUTH-DEAD-BULLETS-DEATH4.jpg

बताते चले कि आज अहले सुबह बाइक सबार तीन अपराधियो ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान कबीरपुर निवासी सौरभ उर्फ जितेन्द्र के रुप में हुई थी। अपराधियों ने जितन्द्र को तीन गोलियां मारी थी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। 

Suggested News