बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में तेज रफ़्तार बोलेरो ने बैंक से पैसा निकालने जा रहे वृद्ध को मारी टक्कर, इलाज के लिए अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत

कैमूर में तेज रफ़्तार बोलेरो ने बैंक से पैसा निकालने जा रहे वृद्ध को मारी टक्कर, इलाज के लिए अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत

KAIMUR : कैमूर में तेज रफ्तार का कहर जारी है। इसी सिलसिले में बैंक से पैसा निकालने जा रहे एक वृद्ध व्यक्ति को तेज रफ्तार बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे घायल हुए वृद्ध को अनुमंडल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु बनारस रेफर किया गया। बनारस जाने के क्रम में बीच रास्ते में ही वृद्ध की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया। मामला मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच 2 हाई स्कूल के पास की है। 

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक मोहनिया थाना क्षेत्र के कुरई गांव निवासी 65 वर्षीय लालू राम बताया जाता है। वहीं मृतक के पुत्र दुखी राम ने बताया कि मेरे पिताजी मोहनिया बैंक में पैसा निकालने के लिए आए हुए थे। सी एस पी केंद्र से पैसा निकालने जा रहे थे। तभी एनएच 2 को पार कर रहे थे। तभी मोहनिया हाई स्कूल के पास तेज रफ्तार बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दिया। जहां घटनास्थल पर यह गंभीर रूप से घायल हो गए। 

इसके बाद आसपास के लोगों द्वारा इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया ले जाया गया। जहां सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना दिया। जहां से इलाज के बाद चिकित्सक ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर बनारस के लिए रेफर कर दिया। 

कहा की बनारस जाने के दौरान बीच रास्ते में ही मुगलसराय के समीप पिताजी की मौत हो गई। जिसके बाद हम लोग उसकी सूचना पुलिस को देते हुए शव को मोहनिया ले आए हैं। जहां पुलिस द्वारा शव का पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। जहां पुलिस और परिजनों की मदद से शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। वहीं मृतक के परिजनों ने सरकारी मुआवजे की मांग किए। 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट  


Suggested News