बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में परिजनों ने स्कूल संचालक पर नाबालिग छात्रा के यौन शोषण का लगाया आरोप, एसपी से लगाई गुहार

कैमूर में परिजनों ने स्कूल संचालक पर नाबालिग छात्रा के यौन शोषण का लगाया आरोप, एसपी से लगाई गुहार

KAIMUR : कैमूर में एक नाबालिग बच्ची के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर नाबालिग के पिता ने कैमूर के एसपी से लिखित शिकायत की है। जिसमें उसने बच्ची के स्कूल संचालक पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। साथ ही बेटी को वेश्यावृति के धंधे में धकेले जाने की आशंका जाहिर की है। 

एसपी को दिए आवेदन में बच्ची के पिता ने बताया है की उसने अपनी बच्ची का नाम जिले के एक स्कूल में लिखाया था। जिसका संचालक उसके बच्ची के साथ यौन शोषण कर रहा है। साथ ही उसे छिपाकर अलग अलग जगहों पर रख रहा है। जब उसने इस बात की शिकायत आरोपी के पिता से की तो उसने भी कहा की मेरा बेटा उसके बिना नहीं रह सकता है। 

नाबालिग के पिता ने यह भी बताया है की उसकी पत्नी उसे छोड़कर जा चुकी है। वह कोलकाता में अपने प्रेमी के साथ अवैध रूप से रहती है। लेकिन नाबालिग ने अपनी माँ से संपर्क किया। जिसके बाद वह कैमूर आई और उसी स्कूल में नाम लिखा दिया। जहाँ बच्ची पहले से पढ़ रही थी। अब एसपी से शिकायत कर बच्ची के पिता ने उसे गलत हाथों में जाने का आशंका जाहिर किया है। हालाँकि पीड़ित पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।  

Suggested News