बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में खाने के लिए खेत से चना उखाड़ने पर भतीजे ने बुजुर्ग चाचा-चाची पर किया कुल्हाड़ी से हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

कैमूर में खाने के लिए खेत से चना उखाड़ने पर भतीजे ने बुजुर्ग चाचा-चाची पर किया कुल्हाड़ी से हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

KAIMUR : कैमूर पहाड़ी पर बसा मकरी खोह जंगल में दो थान बूट कचरी उखाड़ने की बुजुर्ग दंपति को मिली लाठी डंडा से पीट पीट कर सजा. आरोपियों ने टांगी से वार कर बुजुर्ग को अधमरा कर दिया. वहीँ बुजुर्ग पति को सदर अस्पताल में इलाज के बाद गंभीर हालत गंभीर बनारस रेफर किया गया है. वहीँ पत्नी की भी स्थिती भी गंभीर बताई जा रही हैं. 

जानकारी के मुताबिक घायल दंपति भगवानपुर थाना क्षेत्र के जैदपुर खुर्द गांव निवासी स्वर्गीय घुरा बिन्द के 80 वर्षीय पुत्र बिहारी बिन्द एवं उनकी पत्नी बताई जाती है. जहां सदर अस्पताल में पहुंचे घायल दंपति के बहू ने बताया कि मेरे वृद्ध सास ससुर एक के साथ मकरी खोह के जंगल में किसी काम से गए हुए थे. तभी अपने भाई के चना के खेत से मेरे ससुर जी ने खाने के लिए दो बूट के कचरी को खाने के लिए उखाड़ लिया. 

बताया की बस उसी बात पर उनके भाई का बेटा रामनिवास बिन्द लाठी डंडा से मारपीट करने लगा और टांगी से सिर पर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. वहीं बीच बचाव करने गई उनकी पत्नी को भी लाठी से मारपीट कर घायल कर दिया गया है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों द्वारा गंभीर हालत में देखते हुए तत्काल ससुर जी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया.जहां अभी सिटी स्कैन कराया जा रहा है. 

वहीं घायल सास को अभी घर के लोग जंगल से लाने गए हैं. इलाज कराने के बाद रामनिवास के खिलाफ आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराया जायेगा. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि घायल महिला का भगवानपुर में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News