कैमूर में सनकी पति ने धारदार हथियार से की पत्नी और पुत्र की हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैमूर में सनकी पति ने धारदार हथियार से की पत्नी और पुत्र की हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

KAIMUR : जिले में एक बार फिर मानवता शर्मसार हुआ है। एक सनकी पति ने धारदार हथियार से काटकर अपने ही पत्नी और पुत्र की हत्या कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मामला अधौरा थाना क्षेत्र के बघौता गांव की बताई जा रही है। 


मिली जानकारी के मुताबिक बताया जाता है कि दोनों मृतक बघौता गांव निवासी शिव प्रसाद यादव की 45 वर्षीय पत्नी कुंती देवी एवं पुत्र धीरेंद्र कुमार बताया गया है। इस मामले से इलाके में सनसनी फैली हुई है। मृतिका के बेटे सिकंदर यादव ने बताया की घर में पिता और मां के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। वे हर रोज किसी बात पर माँ से झगड़ा कर लेते थे और मारपीट करने लगते थे। 

उसने बताया की पिता हाथ में धारदार हथियार लेकर माँ पर हमला करने लगें। जिसके बाद मेरा भाई धीरेंद्र कुमार बीच बचाव करने गया तो माँ को छोड़कर इस पर ही हमला कर दिये और धारदार हथियार से इसको काट दिए। उसके बाद मां को भी इसी हथियार से काट दिए। इससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। जिसके बाद आसपास के लोगों ने हंगामा किया तो पिता वहाँ से फरार हो गए।

वहीं इस मामले पर अधौरा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि बघौता गांव में एक व्यक्ति द्वारा पत्नी और पुत्र की धारदार हथियार से काटकर हत्या करने का सूचना मिला था। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसको पुलिस के द्वारा काफी मसक्कत के बाद गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News