बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर में भाभी की डिलीवरी के बाद इंटर की परीक्षा देने आई ननद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नक़ल करते रंगे हाथ दो को पकड़ा

कैमूर में भाभी की डिलीवरी के बाद इंटर की परीक्षा देने आई ननद को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नक़ल करते रंगे हाथ दो को पकड़ा

KAIMUR : जिले के महाराणा प्रताप मोहनिया कॉलेज में इंटर की परीक्षा देने आए चार महिला परीक्षार्थियों को कॉलेज प्रशासन द्वारा पकड़ लिया गया और पुलिस प्रशासन को सौंप दिया गया है। दो फर्जी महिला परीक्षार्थी अपने रिश्तेदार के जगह पर परीक्षा देने आई थी। वही दो महिला परीक्षार्थी नकल करते हुए रंगे हाथ पकड़ी गई। जिसके बाद चारों महिला परिक्षार्थियों को मोहनिया पुलिस को बुलाकर उनको सुपुर्द कर दिया गया।

दूसरे की जगह परीक्षा देने वाली पुष्पा कुमारी ने जानकारी देते हुए बताया की भाभी का रात में डिलीवरी हुआ है वह बनारस में एडमिट है। जिस वजह से मैं आज उनका होने वाला अंग्रेजी का परीक्षा देने के लिए एमपी कॉलेज में चली आई हूं, और पकड़ी गई हूं। वहीँ नेहा कुमारी ने जानकारी देते हुए बताया मैं अपने आंटी की लड़की के जगह पर अंग्रेजी का परिछा देने के लिए एमपी कॉलेज आई हुई हूं। उसका तबीयत खराब हो गया था। जिस कारण परीक्षा ना छूटे उसको देखते हुए में चली आई और पकड़ी गई।

एमपी कॉलेज के प्रोफेसर जगन्नाथ राय ने जानकारी देते हुए बताया महाराणा प्रताप महाविद्यालय मोहनिया जिसका सेंटर कोड 1618 है, दो लड़कियां फर्जी तौर पर दूसरे लड़कियों की जगह पर परीक्षा दे रही थी। जिसे पकड़ा गया और 2 लड़कियों को नकल करते हुए चिट के साथ पकड़ा गया है। चारों लड़कियों को एक्सपेल्ड करते हुए अगली कार्रवाई के लिए पुलिस को सौंप दिया गया है। आज अंग्रेजी विषय का परीक्षा हो रहा था। उसी में पकड़ी गई है।

मोहनिया थाने के एएसआई ने जानकारी देते हुए बताया कि नेहा और पुष्पा कुमारी को दो बच्चियों के जगह पर एग्जाम देते हुए पकड़ा गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। दोनों परीक्षार्थी ग्राम भारती बालिका विद्यापीठ की छात्रा थी। जिनके जगह पर परीक्षा दे रही थी। 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News