बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में थानाध्यक्ष को निशाना बनाकर बदमाशों ने की फायरिंग, किस्मत से बच गई जान, एक गिरफ्तार

कटिहार में थानाध्यक्ष को निशाना बनाकर बदमाशों ने की फायरिंग, किस्मत से बच गई जान, एक गिरफ्तार

KATIHAR : होली के दौरान कड़ी सुरक्षा के तमाम दावों को धत्ता बताते हुए आज बदमाशों ने कटिहार में सहायक थानाध्यक्ष पर कई राउंड फायरिंग कर दी। हालांकि थानाध्यक्ष की किस्मत अच्छी रही कि बदमाशों के मिस्ड फायरिंग के कारण उन्हें गोली नहीं लगी और वह बाल-बाल बच गए। वहीं इस दौरान एक बदमाश को बुलेट, आर्म्स और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। कटिहार एसपी ने भी इस घटना की पुष्टि की है। फिलहाल, प्रखंड कार्यालय परिसर में करीब एक घंटे तक हुई फायरिंग के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

सरकारी कर्मी की हत्या के इरादे से पहुंचे थे बदमाश

पूरी घटना सहायक थाना क्षेत्र के प्रखंड कार्यालय परिसर की है। घटना के संबंध में बताया गया है कि सहायक थाना क्षेत्र के ब्लॉक परिसर स्थित आरपीएस सेंटर के समय कुछ लोगहोलीखेलने के क्रम में खा-पी रहे थे। इसी दौरान तीन-चार राउंड फायरिंग करते हुए पशुपालन कार्यालय के पास पहुंचे और पशुपालन विभाग के कार्यालय के पीछे स्थित सरकारी आवास की ओर फायरिंग करने लगे।

बताया जाता है कि बदमाशों ने पुरानी दुश्मनी को लेकर प्रखंड कार्यालय परिसर में रहने वाले सरकारी कर्मी की हत्या करने के इरादे से पहुंचे थे। हालांकि वह इसमें कामयाब नहीं हो सके।

फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पास के लोग घरों से बाहर निकल कर युवक को पकड़ने के लिए दौड़ पड़े। इस दौरान युवक फायरिंग करते हुए भागने लगा। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

इस दौरान युवक फायरिंग करते हुए भागने लगा। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही बदमाश ने थानाध्यक्ष को लक्ष्य बनाकर फायरिंग कर दी। हालांकि मिस्ड फायर होने के कारण गोली थानाध्यक्ष को नहीं सकी और वह बाल-बाल बच गए।

पुलिस ने फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान हृदय गंज निवासी अमित रजक के रूप में हुई है।चर्चा है कि ब्लॉक कार्यालय परिसर में रहने वाले एक सरकारी कर्मचारियों के साथ आरोपी युवक का कुछ दिन पूर्व ही विवाद हुआ था। बदला लेने के लिए कुछ बदमाश उसके घर पहुंच कर फायरिंग की। जब विरोध किया तो बदमाश मौके सेभाग गए। घटना की पुष्टि करते हुए एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ की जा रही है।

Suggested News