बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में 5 लाख की सुपारी देकर करायी गयी विधायक के भतीजे की हत्या, पुलिस ने एक आरोपी को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

कटिहार में 5 लाख की सुपारी देकर करायी गयी विधायक के भतीजे की हत्या, पुलिस ने एक आरोपी को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

KATIHAR : कटिहार में कोढ़ा विधायक कविता पासवान के भतीजे नीरज पासवान हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। हत्या को लेकर 5 लाख के कॉन्ट्रैक्ट में उड़ीसा से कांट्रैक्ट किलर आलोक प्रधान को बुलाया गया था। एसपी जितेंद्र कुमार ने हत्या की वजह पर जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह नगर थाना क्षेत्र के ड्राइवर टोला संग्राम चौक के पास विधायक कविता पासवान के भतीजा नीरज पासवान को पास के चौक पर गोली मारकर हत्या कर दिया गया है।

लोगों के सहयोग से तुरंत आलोक प्रधान पिता मुरलीधर प्रधान को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार अपराधी मूल रूप से उड़ीसा बारह डंडाशाही जूलेदीं गंजम जिला के रहने वाला हैं। एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि गिरफ्तार अपराधी ने अपने कबूल नामा में इस बात को स्वीकार कर लिया है कि वह अपने साथी के द्वारा दिए गए 5 लाख के कॉन्ट्रैक्ट पर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। 

पुलिस गिरफ्तार अपराधी से दो पिस्तौल, दो देसी कट्टा, कई कारतूस बरामद किया है। प्रारंभिक जानकारी में रेलवे कॉन्ट्रैक्ट को लेकर हत्या की बात सामने आया है। लेकिन और कई बिंदु पर जांच किया जा रहा है। बताते चले मृतक नीरज पासवान पूर्व मेयर शिवराज पासवान हत्याकांड के आरोपी भी है और फिलहाल वह जेल से बल पर बाहर था। 

इस हत्याकांड के बाद पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि जल्द ही इस मामले का उद्वेदन करने के लिए उन्होंने एसपी से बात भी किया है और उन्हें पूरे मामले का जल्द खुलासा होने की उम्मीद है। फिलहाल इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। जबकि एक और अपराधी के गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जारी है। पुलिस अधीक्षक ने जल्द हत्या के ठोस कारणों का भी खुलासा करने का भरोसा दिया है।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Suggested News