KGF में जिसके लिए रॉकी भाई ने की थी बगावत, उस अंधे मजदूर की हुई असल जिंदगी में मौत, यह था नाम

KGF में जिसके लिए रॉकी भाई ने की थी बगावत, उस अंधे मजदूर की हुई असल जिंदगी में मौत, यह था नाम

DESK : कन्नड़ स्टार यश की फिल्म केजीएफ के दोनों पार्ट में नजर आ चुके एक्टर कृष्णा जी राव का निधन हो गया है। कृष्णी जी राव ने केजीएफ में उसी अंधे मजदूर की भूमिका निभाई थी, जिसके लिए फिल्म में रॉकी भाई ने बगावत की थी। पहले पार्ट में अंधे मजदूर की भूमिका में कृष्णा राव को बहुत पसंद किया गया था, जिसके कारण उन्हें फिल्म के दूसरे पार्ट में भी रखा गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 70 साल के कृष्णा जी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. इलाज के लिये उन्हें बेंगलुरु के सीता सर्कल के पास विनायक अस्पताल में आईसीयू में एडमिट में थे. उन्हें असली दिक्कत क्या थी. ये अब तक पता नहीं चल पाया है. पर हां इतना जरूर कहा जा रहा है कि बढ़ती उम्र के साथ उन्हें कई परेशानियां शुरू हो गई थीं. कृष्णा जी राव साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार थे. वो केजीएफ के अलावा कई बड़ी पॉपुलर फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. 

केजीएफ ने दिलाई पहचान 

कृष्णा जी राव ने यश स्टारर फिल्म केजीएफ में अहम रोल अदा किया था. फिल्म में उनके काम को काफी सराहा गया था. केजीएफ फिल्म लवर्स ने उन्हें जरूर नोटिस किया होगा. क्योंकि कृष्णा ने वही किरदार निभाया था, जिसकी वजह से रॉकी की पहचान होती है. वो बूढ़ा व्यक्ति जिसकी वजह से यश यानी रॉकी भाई के अंदर छिपा इंसान जन्म लेता है. 



Find Us on Facebook

Trending News