खगड़िया में बदमाशों ने पत्नी के सामने गोली मारकर युवक को किया जख्मी, जांच में जुटी पुलिस

खगड़िया में बदमाशों ने पत्नी के सामने गोली मारकर युवक को किया जख्मी, जांच में जुटी पुलिस

KHAGARIA : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। आये दिन अपराधी हत्या, लूट और छिनतई की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। इसी कड़ी में आज बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया है। 


घटना तब हुई जब युवक सहरसा से खगड़िया की ओर आ रहा था। इसी दौरान चौथम थाना इलाके के करुआमोर NH -107 के पास बाईक सवार बदमाश ने युवक को छाती में गोली मार दिया। आनन फानन में घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने जख्मी  पवन यादव को बेहतर ईलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। घटना की वजह रुपया का लेन देन बताया जा रहा है। 

जख्मी की पत्नी और घटना की चश्मदीत ने कहा कि बाईक सवार तीन बदमाशों ने पीछे से बाईक रोकने कहा। नहीं रुकने पर पीछे से कालर पकड़कर छाती में गोली मारकर फ़रार हो गए। जख्मी ने बताया कि एक पंचायत के मुखिया ने उससे कर्ज के रूप में 30 हजार रुपया लिया था।

उसने बताया की रुपए की मांग करने पर एक दिन गाली गलौज और धमकी दिया था। उसी के सहयोगी ने घटना को करवाया है। जख्मी सहरसा जिले के बनमा ईटहरी का रहने वाला है। फ़िलहाल घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News