खगड़िया में दो युवकों को एक दूसरे से हुआ प्यार, भागकर रचाई शादी, परिजनों ने किया जमकर बवाल

खगड़िया में दो युवकों को एक दूसरे से हुआ प्यार, भागकर रचाई शादी, परिजनों ने किया जमकर बवाल

KHAGARIA : जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक शादीशुदा युवक ने दूसरे युवक से शादी रचा लिया, वो भी घर से भागकर। लेकिन परिजनों ने एक-दूसरे को फिर से जुदा कर दिया। हालाँकि इससे पहले गॉव में समलैंगिक शादी की जोड़े को देखने के लिए महिलाओं की भीड़ लग गई। 


10 दिन पहले शादी 

बताया जा रहा है कि बलहा पंचायत के झमटा गांव वार्ड संख्या 10 निवासी चलितर सदा के शादीशुदा पुत्र रुपेश सदा के द्वारा बखरी प्रखंड अंतर्गत बुधौरा गांव निवासी पृथ्वी सदा के पुत्र अंग्रेज कुमार उर्फ आनंद से शादी रचाने के बाद गांव पहुंच गया। बखरी गॉव का युवक आनंद कुमार साड़ी पहनकर व सिंदूर लगाकर रूपेश के घर पहुँच गया। यह जानकारी गॉव में आग की तरह फैल गयी। जिसके बाद समलैंगिक जोड़ी को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने बताया की दोनों युवकों ने 10 दिन पहले घर से भागकर पूर्णिया में जाकर मंदिर में शादी रचा लिया। 

डांसर हैं युवक

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक पेशा से डांसर है। जो किसी कार्यक्रम में डांस अपना भरण पोषण करते है। डांस करने के दौरान ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। प्यार का परवान इस तरह चढ़ा की दोनों ने भागकर शादी कर लिया।

परिजन ने एक-दूसरे को किया जुदा

समलैंगिक शादी की जानकारी मिलते ही दोनों के परिजन ने एक दूसरे को अलग कर दिया और अपने अपने घर लेकर चल गए। परिजनों ने बताया की दोंनो युवक शादी समारोह में डांस करने का काम करते है। बखरी का युवक साड़ी के लिवास में घर पहुँच गया। लोगों ने अफवाह उड़ा दी कि दोंनो युवक एक-दूसरे से शादी किया है। लेकिन ऐसी कोई बात नही है। दोनों युवक को अलग कर दिया गया है।

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News