BIHAR NEWS : दहेज़ के लिए ससुरालवालों ने की विवाहिता की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : दहेज़ के लिए ससुरालवालों ने की विवाहिता की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

BETTIAH : बेतिया के चनपटिया थाना क्षेत्र के चुहड़ी गांव में सोमवार की देर शाम ससुराल वालों ने एक विवाहिता की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी घर छोड़ कर फरार हो गए हैं। मृतक महिला का नाम सीता देवी है जिसकी शादी गांव के ही वार्ड नंबर 10  निवासी आशुतोष उर्फ गुड्डू के साथ 2 साल पहले हुई थी। 


मृतका के भाई ने आरोप लगाया है की शादी के 2 माह बाद से ही ससुराल वालों की तरफ से पैसे की मांग की जाने लगी थी। कभी 60 हज़ार तो कभी 80 तो कभी एक लाख की मदद भी किया। लेकिन दहेज लोभियों की भूख खत्म नहीं हुई। भाई ने बताया की पैसा दिए जाने के बाद भी बहन के साथ आये दिन मारपीट होती थी। 

इतना ही नहीं कई दिनों से लड़की को अपने मां पिता और भाई से बात भी नहीं करने दी जा रही थी। बताया गया की कुछ दिन पहले लड़की को मार कर हाथ तोड़ दिया गया था और घर पर ही उसका इलाज कराया गया। आखिरकार पैसे की मांग पूरी नहीं की तो गला दबाकर विवाहिता की हत्या कर ससुराल वाले फरार हो गए।

घटना के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनो को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। लेकिन चनपटिया पुलिस ने सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तार करने की दावा किया है।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News