BIHAR NEWS : दहेज़ के लिए ससुरालवालों ने की नवविवाहिता की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : दहेज़ के लिए ससुरालवालों ने की नवविवाहिता की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

SHEKHPURA : दहेज के तौर पर बाइक और नगद रुपया की मांग को लेकर एक नवविवाहिता को ससुराल वालों ने दहेज की बली बेदी पर चढ़ा दिया. ससुरालवालों ने उसकी हत्या कर दी. मामला शेखपुरा जिले के अरियरी थाना क्षेत्र अंतर्गत तोरल बीघा गांव का है. जहां मृतिका के परिजनों ने नवविवाहिता के पति सहित ससुराल वालों पर जहर खिलाकर हत्या किए जाने का आरोप  लगाया है. 

दहेज हत्या की सूचना पाते ही स्थानीय अरियरी थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतिका के भाई ने कहा कि एक माह पूर्व हिंदू रीति रिवाज से फूलों देवी की शादी अरिअरी के तोरल बीघा गांव निवासी सुभाष चौहान के साथ किया गया था. शादी के बाद से ही लगातार बाइक और नगद की मांग को लेकर नव विवाहिता को प्रताड़ित किया जा रहा था. 

जिसके बाद शुक्रवार की देर रात थाना में जहर मिलाकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. घटना के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. जबकि पति सहित पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया गया है. इस संबंध में बताया जाता है कि मृतिका का मायके नवादा जिले के काशीचक थाना क्षेत्र में है. वह वीरेंद्र चौहान की पुत्री थी. 

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News