बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी को मुखाग्नि देने के बहाने ससुरालवालों ने की दामाद की हत्या, पढ़िए पूरी खबर

पत्नी को मुखाग्नि देने के बहाने ससुरालवालों ने की दामाद की हत्या, पढ़िए पूरी खबर

NALANDA : नालंदा में एक बार फिर रिश्ते का कत्ल हुआ है. जहाँ ससुराल वालों ने पत्नी को मुखाग्नि देने के बहाने दामाद को बुलाकर जहर देकर हत्या कर दी. घटना नूरसराय थाना क्षेत्र के मेयार गाँव की है. हत्या के बाद ससुराल वालों ने युवक के शव को चण्डी थाना इलाके के नरसंडा गाँव के सड़क के किनारे फेंक दिया. 

इसे भी पढ़े : पूर्व सांसद पूर्णमासी राम ने छोड़ा हाथ का साथ, नयी पार्टी बनाने का किया ऐलान

परिजनों ने बताया कि रविवार की देर शाम मृतक मिथुन पासवान की पत्नी सुनीता देवी ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद महिला के शव को लेकर मायके वाले मेयार गाँव लेकर चले आए थे. देर शाम मुखाग्नि देने के बहाने उसका साला गणेश पासवान और एक अन्य व्यक्ति मिथुन को बुलाकर ससुराल लाया और उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को ले जाकर उसके गाँव के समीप फेंक दिया. 

ग्रामीणों ने जब उसके शव को देखा तो पूरे गाँव में कोहराम मच गया. मृतक की शादी इसी वर्ष अप्रैल माह में उमेश पासवान की पुत्री से हुई थी. मिथुन ऑटो चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था. पति-पत्नी के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ. इसका राज दोनों के मौत के साथ ही दफन हो गया. 

इस भी पढ़े : पटना सिविल कोर्ट के वकीलों ने किया प्रदर्शन, अधिवक्ता प्रोटेक्शन बिल पास करने की मांग

हालाँकि पुत्री की आत्महत्या कर लेने के बाद उमेश पासवान ने हत्या का आरोप लगाकर रविवार को पति समेत 5 लोगों पर चण्डी थाना में मामला दर्ज कराया था. वही आज मृतक के भाई दीपेश कुमार ने चण्डी थाने में मृतक के ससुर साला समेत 5 लोगों के विरुद्ध थाने में मामला दर्ज कराया है. थानाध्यक्ष चंचल कुमार ने बताया कि दोनों ओर से हत्या का मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गयी है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News