बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्यार में इतनी हुई पागल, प्रेमी के साथ मिलकर अपने 5 साल के बेटे को मार डाला

प्यार में इतनी हुई पागल, प्रेमी के साथ मिलकर अपने 5 साल के बेटे को मार डाला

NEWS4NATION DESK : प्यार में अंधी एक मां ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पांच साल के बेटे की हत्या कर डाली। घटना दिल्ली के दिल्ली के बिजवासन इलाके की है। इस मामले में कापसहेड़ा थाना पुलिस ने हत्या और हत्या की साजिश रचने का मामला दर्ज कर आरोपी मां रानी और उसके प्रेमी नरेन्द्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि सूर्यप्रताप सिंह परिवार के साथ भरथल गांव में रहते हैं। परिवार मूल रूप से प्रयागराज, उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। सूर्यप्रताप एक कंपनी में पैकिंग ब्रांच के इंचार्ज हैं, जबकि उनकी पत्नी रानी निजी स्कूल में शिक्षिका है। शादी के बाद से दोनों दिल्ली में ही रह रहे थे। रानी का स्कूल में तैनात नरेन्द्र नामक टीचर से प्रेम हो गया और रानी अपना परिवार छोड़कर नरेन्द्र के बिजवासन इलाके में रहने लगी। रानी का बेटा युवांग भी उसके साथ ही रहता था।


 उन्होंने बताया कि नरेन्द्र और रानी के बीच अक्सर बेटे युवांग को लेकर झगड़ा होता था। नरेन्द्र युवांग को अपने साथ नहीं रखना चाहता था। विगत 10 जनवरी की शाम बच्चे को लेकर रानी और नरेन्द्र के बीच फिर से झगड़ा शुरू हो गया। गुस्से में रानी ने युवांग की पिटाई कर दी। रानी और नरेन्द्र ने मासूम युवांग का सिर दीवार पर कई बार पटका, जिससे वह बेहोश हो गया।

बच्चे की हालत गंभीर देख रानी और नरेन्द्र उसे लेकर निजी अस्पताल पहुंचे, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों की सूचना पर पुलिस ने नरेन्द्र व रानी को हिरासत में ले लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Suggested News