मसौढ़ी में डायन बताकर अधेड़ महिला को सरेआम पीटा, सात लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज

मसौढ़ी में डायन बताकर अधेड़ महिला को सरेआम पीटा, सात लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज

मसौढ़ी. थाना के सिकरिया गांव में 45 वर्षीया एक महिला को डायन बताकर उसके ही गोतिया के लोगों ने गांव के देवी स्थान के पास मारपीट कर घायल कर दिया। आरोप है कि आरोपितों ने इस दौरान उसे बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया और घसीटते हुए उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उस वक्त उसे छुड़ाने आए उसके पति को भी उनलोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया।

इस संबंध में पीड़िता बिरजू दास की पत्नी सुनैना देवी ने अपने गोतिया सोनी दास, अजित दास, जितेन्द्र दास, उपेन्द्र दास, फुलवा देवी, कमला देवी व उषा देवी के खिलाफ शनिवार को मसौढ़ी थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। मिली जानकारी के मुताबिक गांव के सोनी दास के पुत्र उपेन्द्र कुमार की कुछ दिनों तबियत ख़राब थी। बाद में उसे ठीक करने के लिए बाहर से एक ओझा भगत को बुलाया गया। देवी स्थान के पास उसकी झाड फूंक होने लगी जिसे देखने के लिए गांव के लोगों की भीड़ जुट गई। उसी भीड़ में सुनैना देवी भी शामिल थी।

आरोप है कि उसे भीड़ में देख उक्त आरोपित आक्रोशित हो गए और उस पर उपेन्द्र को जादू टोना करने का आरोप लगा। सरेआम उसकी पिटाई करने लगे। आरोप है कि आरोपितों ने इस दौरान उसकी सोने की बाली भी छीन ली। इस बीच उसे छुड़ाने मौके पर उसका पति बिरजू पहुंचा तो उनलोगों ने उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया। इधर पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News