बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मसौढ़ी में शिक्षक ने बेरहमी से की मासूम बच्चे की पिटाई, वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

मसौढ़ी में शिक्षक ने बेरहमी से की मासूम बच्चे की पिटाई, वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

मसौढ़ी. धनरूआ थाना क्षेत्र के वीर बाजार स्थित एक कोचिंग संस्थान के शिक्षक ने वहां पढ़ने आए एक बच्चे की इतनी बेरहमी से पिटाई की कि बच्चा बेहोश हो गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हांलाकि वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज फॉर नेशन नहीं करता है। बच्चे की आवाज सुन आसपास के लोग कोचिंग के पास इकट्ठे हुए और कोचिंग के बाकी बच्चों से जानकारी प्राप्त कर शिक्षक की भी जमकर पिटाई कर दी। वहीं घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची धनरूआ पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

मिली जानकरी के अनुसार शिक्षक अस्पतला में भर्ती था, लेकिन पुलिस के आने की सूचना मिलते ही शिक्षक अस्पताल से भी फरार हो गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पूरे मामले में कोचिंग के संस्थापक विकास कुमार ने बताया है कि शिक्षक ब्लड प्रेशर का मरीज है और हाई ब्लड प्रेशर होने के कारण ही उसने बच्चे की पिटाई की होगी।

हालांकि शिक्षक की ऐसी हरकत से उस संस्थान में पढ़ने वाले अन्य बच्चे और उनके अभिभावक भी दहशत में है। सभी अभिभावकों का कहना है कि अब हम कभी भी अपने बच्चों को इस संस्थान में नहीं भेजेंगे, जहां इतने दरिंदे शिक्षक रहते हैं। पूरे मामले में धनरूआ थाना अध्यक्ष ने बताया है कि दोषी शिक्षक की पहचान कर ली गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Suggested News