मोतिहारी में 10 लाख के गेंहूँ लदे ट्रक को बीडीसी पुत्र के साथ मिलकर खलासी ने लूटा, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार, दुसरे की तलाश जारी

मोतिहारी में 10 लाख के गेंहूँ लदे ट्रक को बीडीसी पुत्र के साथ मिलकर खलासी ने लूटा, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार, दुसरे की तलाश जारी

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। गोबिंदगंज थाना पुलिस ने गेंहू लदे ट्रक लूट को तीन घंटा में बरामद कर लिया है। ट्रक लूट की घटना को ट्रक का खलासी व पंचायत समिति का पुत्र ने मिलकर अंजाम दिया था। मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक लगभग 10 लाख की गेंहू लोड कर हरसिद्धि के गायघाट से हाजीपुर फ्लॉर मिल के लिए चला था। 


दुर्गा पूजा को लेकर बंदी के कारण चालक गोबिंदगंज थाना के रढिया चौक के पास ट्रक लगाकर घर खाना खाने चला गया। इतने में खलासी गांव के युवक के साथ सेटिंग कर ट्रक को लूटकर भाग गया। पुलिस ने जीपीएस के सहारे ट्रेक कर लूटी गाड़ी सहित खलासी को हरसिद्धि थाना के कृतपुर स्कूल के पास से बरामद कर लिया। गोबिंदगंज थाना पुलिस खलासी सहित लूट में शामिल पंचायत समिति पुत्र पर प्राथमिकी दर्ज कर करवाई में जुटी है।

इस मामले को लेकर गोबिंदगंज थानेदार विजय कुमार ने बताया की मंगलवार की रात्रि 9 बजे के आसपास गेंहू लदा ट्रक गायब होने की सूचना मिली। त्वरित कार्रवाई करते हुए गश्ती टीम व थानेदार ने गाड़ी लेकर भाग रहे ट्रक का लोकेशन ट्रेक कर पीछा किया। जिसके बाद पुलिस ने महज तीन घंटे के अंदर गेहूं अनलोड होने के पहले ही हरसिद्धि थाना के कृतपुर स्कूल के पास से बरामद कर लिया। साथ ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। वही दूसरा युवक भागने में सफल रहा। 

गिरफ्तार युवक कृतपुर गांव का शत्रुध्न यादव बताया जा रहा है। जो ट्रक पर खलासी का काम करता था। वही पूछताछ में युवक ने अपने साथी का नाम गांव के ही मंटू यादव बताया। जो पंचायत समिति का पुत्र बताया जा रहा है। पुलिस गेंहू लदे ट्रक को बरामद कर थाने लायी। वही ड्राइवर के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर खलासी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। साथ ही पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News