बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में अपराधियों ने ईंट से कुचलकर की युवक की निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी

मोतिहारी में अपराधियों ने ईंट से कुचलकर की युवक की निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी

MOTIHARI : मोतिहारी में ईंट से कुचलकर युवक की निर्मम हत्या कर दी गयी है। सरेह में युवक का शव देख सनसनी फ़ैल गयी। युवक के शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ गयी। सूचना पर पुलिस पहुंचकर शव को बरामद कर कार्रवाई में जुटी है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को लोगों के भारी आक्रोश का सामना करना पड़ा। मृतक युवक की पहचान चकिया थाना क्षेत्र के शीतलपुर छावनी गांव के हेमराज कुमार के रूप में किया गया। मृतक युवक सब्जी का कारोबारी बताया जा रहा है। घटना चकिया थाना क्षेत्र के नरदरवा सरेह की बतायी जा रही है। घटनास्थल पर चकिया डीएसपी सहित थाना पुलिस पहुंचकर कार्रवाई में जुटी है।

युवक की पहचान शीतलपुर छावनी गांव के हेमराज कुमार के रूप में किया गया। मृतक के पिता पारस भगत ने बताया कि उसका पुत्र सोमवार के रात्रि चौकीदार के घर भोज खाने गया था। भोज खा कर लौट कर जैसे ही घर पहुंचा की किसी का फोन आया। 

फोन पर बात करते हुए ही वह घर से बाहर निकला। उसके बाद से वह गायब था। सुबह किसी के द्वारा सरेह में शव की सूचना पर परिजन पहुंचे तो शव की पहचान उसके पुत्र के रूप में किया गया। शव की सूचना पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

चकिया डीएसपी सतेंद्र सिंह ने बताया कि युवक की निर्मम हत्या किया गया है। हत्या में शामिल अपराधियो का हेमलेट व प्रयोग किये गए सीमेंटेड ईट खून लगे बरामद किया गया है। पुलिस मृतक की मोबाइल की सीडीआर निकाल कर जांच में जुटी है। वही घटना की वैज्ञानिक तरीके व परिजनों से पूछताछ कर जानकारी के आधार पर कार्रवाई किया जा रहा है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News