मोतिहारी में शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने चाकू मारकर की प्रेमिका की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मोतिहारी में शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने चाकू मारकर की प्रेमिका की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने संग्रामपुर थाना क्षेत्र में युवती की हत्या का उद्भेदन कर दिया है। युवती की चाकू मारकर निर्मम हत्या कर ईख के खेत में फेंक दिया गया था। पुलिस ने हत्या में शामिल प्रेमी व हत्या में प्रयुक्त चाकू व कपड़ा भी बरामद कर लिया है। गिरफ्तार प्रेमी ने पुलिस के समक्ष खुलासा किया है कि मृतिका लड़की से उसको प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग के बाद लड़की  शादी के लिए दबाव बना रही थी। इसी को लेकर एक साथी के साथ मिलकर उसका हत्या कर शव को ईख के खेत मे फेक दिया था। घटना संग्रामपुर थाना क्षेत्र के नौतन की बतायी जा रही है। एसपी के द्वारा बनायी गयी एसआईटी की टीम ने वैज्ञानिक तरीके से जांच के बाद घटना का सफल उदभेदन किया है।


मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया की संग्रामपुर थाना क्षेत्र के नौतन में 7 सितंबर को एक युवती घर से निकली थी। लेकिन वापस नही आयी। जिसको लेकर उसके परिजनों द्वारा संग्रामपुर थाना में आवेदन दिया गया था। पुलिस आवेदन प्राप्त कर प्राथमिकी दर्ज कर करवाई में जुट गई। 9 सितंबर को घर से एक किलोमीटर की दूरी पर ईख के खेत मे चाकू मारकर हत्या किया शव ग्रामीणों के सूचना पर पुलिस ने बरामद किया। शव मिलते ही एफएसएल की टीम बुलाकर साक्ष्य को जुटाया गया। वही अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन कर अपराधियो को पकड़ने का निर्देश दिया गया। 

एसआईटी टीम ने वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर और सूचना संग्रह कर हत्या में प्रयोग की गयी चाकू व हत्या के समय  हत्यारा द्वारा पहने गए खून लगे कपड़ा के साथ कोटवा थाना के अहिरौलिया गांव के राहुल कुमार को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवक ने पुलिस के समक्ष हत्या की घटना को स्वीकार करते हुए बड़ा खुलासा किया है।पुलिस के समक्ष बताया की मृतिका लड़की उसकी बहन की ननद लगती थी। लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की से कई बार शारीरिक संबंध भी बनाया था। घटना के दिन भी लड़की को ईख के खेत मे बुलाया था। ईख के खेत मे शारीरिक संबंध बनाने के बाद वह शादी के लिए दबाव बनाने लगी। इसी को लेकर एक साथी सोनू कुमार के साथ मिलकर उसकी हत्या कर शव को ईख के खेत मे फेक दिया था। पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया गया चाकू, खून लगा जीन्स, मोबाइल सहित सामान को बरामद किया है।

एसपी द्वारा बनायी गयी एसआईटी टीम में अरेराज  डीएसपी रंजन कुमार, संग्रामपुर गौतम कुमार, कोटवा अनुज कुमार, पलनवा प्रभाकर पाठक, रामगढ़वा इंदजीत पासवान सहित शामिल थे। एसपी ने बताया की  हत्या में शामिल एक और अपराधी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वही गिरफ्तारआरोपी को स्पीडी ट्रायल चलकर सजा दिलाई जाएगी।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News