BIG BREAKING : मोतिहारी में बदमाशों ने दी पुलिस को खुली चुनौती, दिनदहाड़े पेट्रोल पम्प मैनेजर से लूटे 4.76 लाख रूपये

BIG BREAKING : मोतिहारी में बदमाशों ने दी पुलिस को खुली चुनौती, दिनदहाड़े पेट्रोल पम्प मैनेजर से लूटे 4.76 लाख रूपये

MOTIHARI : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। पुलिस एक घटना का खुलासा भी नहीं कर पाती है की अपराधी दूसरी घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। इस कड़ी में आज अपराधियों ने हथियार के बल पर दिनदहाड़े 4 लाख 76 हज़ार की लूट की घटना को अंजाम दिया है। 

घटना पीपरा कोठी थाना क्षेत्र के फ्लाई ओवर की बताई जा रही है। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की चकिया टोल टैक्स के पहले बखरी बाजार स्थित विनय एंड son's पेट्रोल पंप के मैनेजर संजय श्रीवास्तव बैंक में पैसे जमा करने मोतिहारी जा रहे थे। इसी दौरान पिपराकोठी फ्लाई ओवर के ठीक बीच में विपरीत दिशा से आ रहे अपाचे बाइक सवार अपराधियो ने पम्प मैनेजर को रोककर पहले हाथ से मारा। इसके बाद मैनेजर के जमीन पर गिर जाने पर पिस्टल तान दिया। 

तभी दूसरे अपराधी ने मैनेजर के डिक्की से 476000 की राशि लूट ली और तेज़ी से मोतिहारी की तरफ भाग गए। उक्त घटना की जानकारी मेजर संजय श्रीवास्तव ने पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी है। घटना को लेकर पुलिस की ओर से कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News