बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में 15 सौ रूपये के लेन देन में बदमाशों ने की बच्चे की हत्या, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी में 15 सौ रूपये के लेन देन में बदमाशों ने की बच्चे की हत्या, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने तकनीकी व वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर नीतीश हत्याकांड का 48 घंटे के अंदर सफल उदभेदन किया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू व घटना में प्रयोग किये गए कपड़े के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस के समक्ष हत्या की घटना को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया है। पिता से 1500 रुपया के लेनदेन आरोपियों ने 7 वर्षीय पुत्र की चाकू गोदकर निर्मम हत्या किया था।पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पुछताछ में जुटी है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि छौड़ादानो थाना क्षेत्र में हीरामणि गांव में एक 7 वर्षीय बच्चा का निर्मम हत्या किया शव बरामद किया गया था। शव की पहचान हीरामणि गांव के विरत राम के 7 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रूप में किया गया। घटना को गम्भीरता से लेते हुए रक्सौल डीएसपी धीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया। 

गठित एसआईटी टीम ने तकनीकी व वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर 48 घंटे के अंदर घटना का सफल उदभेदन किया है । पुलिस ने घटना में शामिल राशिद उर्फ ओवैस ,निरोध उर्फ नुसल होदा व राशिद अनवर को गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने घटना में शामिल खून से सनी चाकू,घटना के समय पहने गए खून लगा जैकेट,टी शर्ट,फूल पैंट बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपियों ने स्वीकार किया है कि मृतक बच्चे के पिता से 1500 रुपया लेनदेन को लेकर विवाद था। जिसको लेकर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है। घटना के सफल उदभेदन में रक्सौल डीएसपी धीरेंद्र कुमार, छौड़ादानो सर्किल इंस्पेक्टर अभय कुमार, राजीव कुमार व बिसम्भर हनुमंत सहित शामिल थे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News