मोतिहारी में सीएसपी संचालक से बदमाशों ने लूटे 1.60 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में सीएसपी संचालक से बदमाशों ने लूटे 1.60 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : मोतिहारी के सुगौली  थाना क्षेत्र के गिद्दा चौक पर दिनदहाड़े बदमाशो ने सीएसपी संचालक से एक लाख साठ हजार रूपए लूट लिए और आराम से फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार सूगैली थाना क्षेत्र के छपवा तुरकौलिया मुख्य पथ में गिद्दा चौक के समीप फिनो बैंक के सीएसपी संचालक से गुरुवार की दोपहर आपराधियो ने हाथियार के बल पर जख्मी कर एक लाख साठ हजार रूपए लूट लिए। प्रखंड के भारगवा पंचायत के कौवाहा निवासी कन्हैया प्रसाद का पुत्र मुन्ना कुशवाहा गिद्दा चौक पर सूरज देव प्रसाद के मकान किराया पर लेकर सीएसपी का संचालन कर रहा था। गुरुवार को वह सीएसपी में बैठ कर रूपया गिन रहा था। 


इसी बीच दो आपची बाइक पर सवार तीन बदमाश सीएसपी संचालक के पास पहुंचे और दो बदमाशो ने पिस्टल की बट से संचालक को मार ज़ख्मी कर दिया। जिससे संचालक बेहोश होकर गिर पड़ा। इसके बाद सीएसपी में रखे एक लाख साठ हजार रूपए लूट कर छपवा की तरफ चलते बने। बदमाशो के जानें के बाद घटना की खबर आसपास के लोगों को मिली।  खबर मिलते ही लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी।  लेकिन सीएसपी संचालक बेहोश पड़ा हुआ था। 

स्थानीय लोगो ने उसे कैसे भी होश में लाया।  जिसके बाद संचालक ने लोगो के देख उसने पूरी घटना बताई। लोग बदमाशो का पीछा करते तब तक वे भाग चुके थे। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में दहशत का आलम है। ग्रामीणों ने ज़ख्मी सीएसपी संचालक को ईलाज के लिए मोतीहारी भेज दिया।  वहीँ ग्रामीणों ने घटना की सूचना थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र को दी। 

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष , एसआई दिलीप सिंह व पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घटना के बारे में पूरी जानकारी ली। इसी बीच पश्चिमी चंपारण जिला के नवल पुर निवासी माइक्रो फाइनेंस का कर्मी प्रकाश माझी ने पुलिस को बताया की मैं सीएसपी संचालक के पास पैसा जमा किया और बाहर चला गया। इसी बीच बदमाश मेरे मोबाइल को छीन कर भाग निकले। शोर गुल करने के बाद आसपास के लोग पहुंचे।  पुलिस अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी तेज कर दी है।थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस आवश्यक करवाई में जुटी हुई है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News