मोतिहारी में सीएसपी संचालक से बदमाशों ने लूटे 2.35 लाख रूपये, विरोध करने पर मारी गोली

मोतिहारी में सीएसपी संचालक से बदमाशों ने लूटे 2.35 लाख रूपये, विरोध करने पर मारी गोली

MOTIHARI : मोतिहारी में अपराधी बेलगाम होकर एक के बाद एक लूट व हत्या की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुलमखुला चुनौती दे रहे है। पुलिस कल बंजरिया थाना में प्रोपर्टी डीलर हत्या कांड व आज सुबह हुई अरेराज सब जज के आदेशपाल हत्या कांड का खुलासा भी नही कर पायी थी कि आज शाम में बाइक सवार अपराधियो ने बंजरिया थाना क्षेत्र में त्रिभुवान के पास सीएसपी संचालक को गोली मार 2 लाख 35 हजार रूपए लूट कर फरार हो गए। 


गोली सीएसपी संचालक के पैर में लगने की बात बतायी जा रही है। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर सुगौली, बंजरिया व रघुनाथपुर पुलिस पहुंचकर कार्रवाई में जुटी है। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज में खंगालने में जुटी है। 

घटना के सम्बन्ध में बंजरिया थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि तुरकौलिया थाना क्षेत्र के खगनी का सीएसपी संचालक दीपक कुमार सपही एसबीआई की शाखा से दो लाख पैंतीस हजार रूपया निकालकर अपने घर खगनी जा रहा था। इसी बीच बंजरिया थाना क्षेत्र के चैलहा त्रिभुवान के पास जैसे ही पहुंचा पहले से घात लगाए दो अपराधियों ने गाङी रोकने को कहा। गाडी नहीं रोका तो अपराधियों ने गोली चला दी। गोली चलने के बाद यह असंतुलित होकर गिर पड़ा। 

इसी क्रम में अपराधियों ने पैसे से भरा बैग छिन लिया तथा उसकी बाइक लूटकर फरार हो गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि एक ही बाइक पर तीन बदमाश सवार थे। दो ने बाइक से उतरकर इस घटना को अंजाम दिया तथा एक बाइक पर ही बैठा था। पुलिस घायल को अस्पताल भेजने की तैयारी कर रही है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News