मोतिहारी में थाना से 200 मीटर की दूरी पर शटर काटकर ज्वेलरी दुकान में लाखों की चोरी,आक्रोशित दुकानदारों ने किया सड़क जाम

मोतिहारी में थाना से 200 मीटर की दूरी पर शटर काटकर ज्वेलरी दुकान में लाखों की चोरी,आक्रोशित दुकानदारों ने किया सड़क जाम

MOTIHARI : मोतिहारी में थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर शटर काटकर लाखो की चोरी करने का मामला सामने आया है। लगातार चोरी की घटना बढ़ने व पुलिस के निष्क्रियता के विरुद्ध आक्रोशित दुकानदारों ने दुकान बंद कर सड़क जाम कर दिया। ढाका चौक पर आक्रोशित दुकानदारों ने सड़क जाम कर पुलिस निष्क्रियता के विरुद्ध जमकर नारेबाजी किया। गणमान्य लोगों और पुलिस पदाधिकारी की कड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित दुकानदारों ने सड़क जाम को हटाया।मामला ढाका थाना क्षेत्र के बाजार की बतायी जा रही है।


बताते चलें की जहाँ एक तरफ ठंड कहर बरपा रही है तो वही चोर लोगो की गाढ़ी कमाई पर अपना हाथ साफ करने से बाज नहीं आ रहे हैं और पुलिस केवल तमाशा देख रही हैं। ताजा मामला मोतिहारी ढाका थाना क्षेत्र से आया है। जहां थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर एक सप्ताह के अंदर दूसरी चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। लगातार हो रही चोरी की घटना से पुलिस के विरुद्ध लोगो में काफी नाराजगी हैं। 

लोग ढाका पुलिस पर कई तरह के सवाल उठा रहे है। ढाका थाना से महज कुछ ही कदम दूरी पर ढाका बैरगनिया रोड स्थित चंदन ज्वेलर्स नामक दुकान में बीते रात अज्ञात चोरों ने शटर काट कर लाखों की ज्योलरी चुरा लिया और अपने साथ ले गये। दुकानदार के अनुसार चोर करीब पांच लाख से अधिक का जेवर और कुछ नगद चुरा कर ले गए हैं।

बता दे की इसी रोड में एक सप्ताह पूर्व एक और ज्योलरी की दुकान में भीषण चोरी हुई थी, जिसमे सप्ताह बीत जाने के बाद भी  पुलिस के हाथ अब तक खाली है। इसको लेकर ढाका के व्यवसाइयो में काफी नाराजगी हैं। वही चोरी की सूचना मिलते ही ढाका थाना पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुचकर जानकारी ली गयी। वही पुलिस चोरों को चिन्हित करने के लिए आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाला रही है। पुलिस जल्द घटना की उदभेदन की दावा कर रही है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News