मोतिहारी में स्कूल की छत से गिरकर नौवीं की छात्रा की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मोतिहारी में स्कूल की छत से गिरकर नौवीं की छात्रा की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

MOTIHARI : स्कूल के छत से गिरने से नौवी कक्षा की छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए मोतिहारी ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई है। घटना कोटवा प्रखंड के श्री चंद्र गोखुल +2 विद्यालय मच्छरगांवा की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रॉबिन ठाकुर की 14 वर्षीय बेटी रंगोली कुमारी नौवीं की छात्रा थी, जो प्रतिदिन की तरह वह बुधवार को भी स्कूल गई थी। 


इसी बीच वह छत पर खेल रही थी कि वह छत से गिर गई। स्कूल के शिक्षको ने पास के डॉक्टर के पास भर्ती कराया और घटना की जानकारी परिजनों को दिया। मौके पर पहुंचे परिजन उसे लेकर मोतिहारी के लिए चले। लेकिन सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई। परिजनो का रो रोकर बुरा हाल हैं। मृतका छात्रा रंगोली के पिता रॉबिन ठाकुर ने बताया कि हम घर पर थे।

इसी बीच स्कूल के शिक्षक मंडल सर घर पर आ कर बोले कि आपकी बेटी छत से गिर गई हैं जल्दी आये। आया तो देखा कि एक डॉक्टर के यहाँ ऑक्सीजन लगा हुआ था। वहां से लेकर मोतिहारी चले रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद जैसे ही शिक्षको जानकारी मिली की रंगोली की मौत हो गई। सभी शिक्षक का मोबाइल बंद हो गया। उसके बाद किसी शिक्षक से बात नहीं हो सकी हैं।

मृतक के पिता ने बताया की घटना स्थल पर मैं नहीं था, शिक्षको ने जानकारी दिया हैं। जब उन लोगो का इस घटना में कोई संलिप्तता नहीं थी, तो सभी उसे छोड कर क्यों फरार गए। इधर मृतका की बहन निधि कुमारी ने कहा कि मच्छरगांवा के चन्द्र गोखुला हाई स्कूल में बहन रंगोली नौवीं कक्षा में पझती थी। स्कूल के सर जी ने कहा कि तुम्हारी बहन गिर गयी है। जल्दी चलों। जब मैं पिता के साथ पहूंची तो झुठ का ऑक्सीजन लगाया था। वह वहीं मर चुकी थी।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News