बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में नव वर्ष के जश्न में शराब खपाने के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, बस और कार से शराब की बड़ी खेप किया बरामद, 3 तस्करों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी में नव वर्ष के जश्न में शराब खपाने के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, बस और कार से शराब की बड़ी खेप किया बरामद, 3 तस्करों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : नव वर्ष के जश्न की तैयारी पर मोतिहारी पुलिस की पैनी नजर है। मोतिहारी पुलिस ने नव वर्ष के जश्न की तैयारी के लिए लाए जा रहे विदेशी शराब की बड़ी खेप को जब्त किया है। 

वही पुलिस ने मौके से तीन तस्कर को गिरफ्तार करते हुए बस व कार को भी जब्त कर लिया है। सदर डीएसपी के नेतृत्व में मुफस्सिल थाना अध्यक्ष ने मिशन चौक के पास कार्रवाई किया है। पुलिस गिरफ्तार तस्कर से पुछताछ व मोबाइल खंगालने में जुटी है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र के निर्देश पर सदर डीएसपी श्री राज व मुफस्सिल थाना अध्यक्ष अवनीश कुमार ने शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई किया है।साथ ही बस व मारुति कार में लोड कर लाये जा रहे 224 लीटर विदेशी शराब को जपत किया है। वही पुलिस ने तस्करी में प्रयोग किये गए बस व कार को भी जब्त किया है। पुलिस ने तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार तस्करों की पहचान उतर प्रदेश के गाजियाबाद के बिटु चौधरी,बगपथ के अमित कुमार व मोतिहारी के पचपकडी के राजू कुमार के रूप में की गयी है।गिरफ्तार राजू पर पूर्व से आर्म्स एक्ट सहित मामला दर्ज है। पुलिस गिरफ्तार कर तस्करों से पूछताछ में जुटी है। वही पुलिस जब्त मोबाइल खंगालने में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News